Have Sex With Female Passenger in Running Bus

चलती बस में महिला यात्री से Sex कर रहा था कंडक्टर, यात्रियों ने पकड़ा रंगे हाथों, वायरल हो रहा वीडियो

चलती बस में महिला यात्री से संबंध बना रहा था कंडक्टर, यात्रियों ने पकड़ा रंगे हाथों, वायरल हो रहा वीडियो Have Sex With Passenger in Running Bus

Edited By :   Modified Date:  July 1, 2023 / 08:30 PM IST, Published Date : July 1, 2023/4:06 pm IST

हाथरसः Have Sex With Passenger in Running Bus सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए ये कहा नहीं जा सकता है। कई बार सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो और तस्वीरों ने लोगों की पोल खोलकर रख दी है तो कई बार इन वायर तस्वीरों और वीडियो ने लोगों को रातों रात स्टार भी बना दिया। ऐसा ही एक मामला इन दिनों सामने आया है।

Read More: India News Today 1 July: लालपुर पहुंचे पीएम मोदी, सिकल सेल एनीमिया अभियान की करेंगे शुरूआत 

Have Sex With Passenger in Running Bus दरअसल वायरल वीडियो यूपी के हाथरस का बताया जा रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए हम लोग We The People नाम के शख्स ने लिखा है कि हाथरस परिवहन निगमक कलंकित…कंडटर ने चलती बस में किया महिला यात्री से सेक्स, हाथरस डिपो की चलती बस का मामला, बस में सवार यात्रियों ने बनाया वीडियो।

Read More: India News Today 1 July: शहडोल पहुंचे पीएम मोदी, आदिवासियों के साथ करेंगे संवाद, इन कार्यक्रमों में करेंगे शिरकत 

सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स बस की सीट पर बैठकर महिला से संबंध बना रहा है। वहीं, बस का ड्राइवर गाड़ी चलाता दिखाई दे रहा है। जो शख्स चलती बस में संबंध बना रहा है वो बस का कंडक्टर है। वहीं, जब अन्य यात्री बस कंडक्टर को रंगे हाथों पकड़ा तो खुद को चादर से ढंकने लगता है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि इस वायरल वीडियो की IBC24 पुष्टि नहीं करता है।

Read More: जनता ने देर रात विधायक के निवास का किया घेराव, छज्जे पर टंगे नजर आएं मंत्री जी, जानें क्या है पूरा माजरा 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक