Teachers not found | Chhattisgarh : District Education Officer gave instruct

निरीक्षण के दौरान स्कूल में नहीं मिले शिक्षक, जिला शिक्षाधिकारी ने दिए कार्रवाई के निर्देश

छत्तीसगढ़ : निरीक्षण के दौरान स्कूल में नहीं मिले शिक्षक, जिला शिक्षाधिकारी ने दिए कार्रवाई के निर्देश Chhattisgarh: Teachers not found in school during inspection District Education Officer gave instructions for action

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : August 6, 2021/5:54 pm IST

धमतरी। लंबे समय के बाद स्कूल तो खुल गए हैं, विद्यार्थी समय पर स्कूल भी पहुंच रहे हैं। लेकिन लंबी छुट्टी मिलने के बावजूद भी शिक्षकों की लेट लतीफी जारी है। तकरीबन डेढ़ साल में अधिकतम दिन छुट्टी मिलने के बाद लगता है शिक्षक आरामतलब हो गए हैं। शायद यही कारण है कि स्कूल खुलने के बाद भी शिक्षक स्कूल नहीं पहुंच रहे हैं।

Read More News : फिल्म निर्माण कंपनी ULLU के CEO विभु अग्रवाल और कंट्री हेड अंजली रैना के खिलाफ मामला दर्ज, महिला ने लगाया गंभीर आरोप

वहीं स्कूल खुलने के बाद टीचर्स  पर नजर रखने के लिए शिक्षा विभाग विभिन्न स्कूलों में निगाह रख रहा है। इसी तारतम्य  में धमतरी जिले में निरीक्षण के दौरान स्कूलों में 8 शिक्षक और 1 कर्मचारी  नदारद मिले हैं। जिला शिक्षा अधिकारी ने शिक्षकों सहित कर्मचारी का 1​ दिन के वेतन काटने का आदेश दिया है।

Read More News: Watch Video: जब हाथियों के झुंड के बीच फंस गए विधायक और उनकी टीम, अटक गई थी सांसें

निरीक्षण की कार्रवाई में एक प्रधानपाठक को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। जिला शिक्षा अधिकारी ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया है।