corona virus attack in india: 140 new cases of corona came to the fore

24 घंटे में कोरोना के 140 नए केस आए सामने, तीन लोगों की मौत, प्रशासन ने दी सतर्क रहने की सलाह

corona virus attack in india : देश में आज कोरोना के 140 नए केस सामने आए हैं। जबकि इस दौरान कोरोना संक्रमण तीन लोगों की मौत की खबर हैं।

Edited By :   Modified Date:  January 22, 2023 / 04:58 PM IST, Published Date : January 22, 2023/4:58 pm IST

corona virus attack in india : नई दिल्ली। कोरोना महामारी से चीन में जहां हाहाकार मचा है। पिछले कुछ दिनों से चीन, दक्षिण कोरिया, अमेरिका और जापान सहित कई देशों में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। वहीं भारत में कोरोना धीरे-धीर दम तोड़ता नजर आ रहा है। देश में धीरे-धीरे कोरोना खत्म होने की कगार पर पहुंच गया है। कोरोना के मोर्चो पर आज भी भारत के लिए राहत की खबर है।

read more : IND vs NZ : तीसरे मुकाबले में भारतीय टीम में होगा यह बड़ा बदलाव, मिल सकता हैं इन दिग्गजों को मौक़ा, जाने क्या हो सकता हैं प्लेयिंग 11

corona virus attack in india : वायरस कोरोना संकट काफी कम हो गए हैं। पिछले एक महीने से कोरोना के ग्राफ में लगातार गिरावट देखी जा रही है। हालांकि कल के मुकाबले आज देश में कोरोना के दैनिक मामले में थोड़ी तेजी दर्ज की गई है। देश में आज कोरोना के 140 नए केस सामने आए हैं। जबकि इस दौरान कोरोना संक्रमण तीन लोगों की मौत की खबर हैं।

read more : सरकारी स्कूल दुनिया में सबसे बेहतर हों, ताकि विदेश से छात्र यहां शिक्षा हासिल करने के लिए आएं 

इनमें मेघालय में 1 और गुजरात में दो कोरोना मरीजों की मौत की खबर है। इससे पहले रविवार को देश में कोरोना के 131 नए मामले सामने आए थे जबकि दो लोगों की मौत की खबर आई। यानी कल के मुकाबले आज कोरोना के 9 ज्यादा नए केस सामने आए हैं।

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें