CSK vs GT Final Hindi News

CSK vs GT Final Hindi News: IPL 2023 का मैच आज हो सकता है रद्द, क्रिकेट फैन्स के लिए सामने आई चिंताजनक खबर

CSK vs GT Final Hindi News: IPL 2023 का मैच आज हो सकता है रद्द, क्रिकेट फैन्स के लिए सामने आई चिंताजनक खबर! CSK vs GT Final Hindi News

Edited By :   Modified Date:  May 28, 2023 / 11:58 AM IST, Published Date : May 28, 2023/11:58 am IST

अहमदाबाद: CSK vs GT Final Hindi News क्रिकेट का त्योहार यानि IPL 2023 का आज ​आखिरी मैच खेला जाएगा। IPL 2023 का फाइनल मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस (csk vs gt final hindi news) के बीच खेला जाएगा। ये मैच हमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। लेकिन मैच शुरू होने से पहले क्रिकेट फैन्स के लिए चिंताजनक खबरें सामने आ रही है। दरअसल मैच में बारिश खलल डाल सकता है। बता दें कि गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खिताबी मुकाबला आज शाम 7.30 बजे से खेला जाने वाला है। जबकि इससे पहले क्लोजिंग सेरेमनी का आयोजन किया जाएगा। इस क्लोजिंग सेरेमनी में बॉलीवुड कई बड़े सितारे अपना जलवा बिखेरेंगे। शाम 6 बजे आईपीएल 2023 क्लोजिंग सेरेमनी का आगाज होगा।

Read More: BJP अपने घोषणा पत्र में शराबबंदी करेगी? कांग्रेस ने शराबबंदी वाले बयान पर पूर्व सीएम रमन सिंह को घेरा

CSK vs GT Final Hindi News मिली जानकारी के अनुसार अहमदाबाद में रविवार के दिन मौसम का मिजाज कैसा रहेगा ये जानकारी सामने आ गई है। मौसम विभाग की मानें तो दोनों टीमों के फैंस के लिए अच्छी खबर है। दरअसल, अहमदाबाद में रविवार के दिन बारिश की संभावनाएं न के बराबर हैं। अहमदाबाद का तापमान रविवार के दिन में तकरीबन 40 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहेगा। जबकि रात के समय तापमान घटकर तकरीबन 28 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की उम्मीद है। वहीं, फैंस के लिए अच्छी खबर ये है कि मैच के दौरानबारिश नहीं होगी। यानि, फैंस चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच पूरे फाइनल मैच का लुफ्त उठा पाएंगे।

Read More: प्रदेश में अचानक बदला मौसम का मिजाज, राजधानी समेत इन जिलों में छाए बादल, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

बता दें कि आईपीएल 2023 सीजन के पहले क्वालीफायर मैच में गुजरात टाइटंस को चेन्नई सुपर किंग्स से हार का सामना करना पड़ा था। इस जीत के साथ ही चेन्नई सुपर किंग्स फाइनल में पहुंच गई। वहीं, रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस ने लखनऊ सुपर जाएंट्स को एलिमिनेटर मैच में हराया। इस तरह मुंबई इंडियंस क्वालीफायर-2 में गुजरात टाइटंस से भीड़ी। बता दें कि आईपीएल 2023 सीजन के फाइनल मैच का लाइव ब्रॉडकास्ट स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर होने वाला है। फैंस स्टार स्पोर्ट्स पर चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच फाइनल मुकाबले का आनंद ले सकते हैं। इसके अलावा फैंस फाइनल की लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा पर देख सकते हैं।

 

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक