जहरीली शराब से 3 लोगों की मौत, गृहमंत्री ने कहा चुन-चुन कर देगें सजा, कांग्रेस ने किया जांच दल का गठन

Edited By: , July 26, 2021 / 07:19 PM IST

मंदसौर। died due to spurious liquor: मंदसौर के पिपलिया मंडी इलाके के खंकराई गांव में जहरीली शराब से 3 लोगों की मौत मामले की अब कांग्रेस जांच करेगी…कमलनाथ के निर्देश पर कांग्रेस एक जांच दल गठित करने वाली है…जो पीड़ित परिवारों से मिल कर इसकी पूरी रिपोर्ट प्रदेश कांग्रेस कमेटी को सौंपेगा….खुद कमलनाथ ने इस मामले में उच्च स्तरीय जांच की मांग की है।

ये भी पढ़ें: दूसरी लहर का अर्थव्यवस्था पर असर लंबा रहने की आशंका, निर्यात से निकल सकता है रास्ता: रिपोर्ट

died due to spurious liquor: कमलनाथ ने बयान जारी करते हुए कई सवाल भी खड़े किए हैं….एक बार फिर उन्होंने पूछा कि माफिया कब टगेंगे…कब लटकेंगे..?….कमलनाथ ने प्रदेश सरकार से मुआवजे की मांग की है…..आपको बता दें….जहरीली शराब केस में आबकारी निरीक्षक नरेंद्र डामोर को निलंबित किया गया है… वहीं पिपलिया मंडी के थाना प्रभारी शिव कुमार यादव और बीट प्रभारी रामलाल दरिंग को लाइन हाजिर किया है…. इसके साथ ही अवैध शराब के ठिकानों को प्रशासन ने कल देर रात बुलडोजर चलाकर धराशायी कर दिया।

ये भी पढ़ें: पेगासस मामला : कोलकाता में राजभवन के सामने कांग्रेस का प्रदर्शन

मामले में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि मध्यप्रदेश में जहरीली शराब का कारोबार करने वालों को सरकार चुन चुन कर सख्त सजा देगी…आबकारी मंत्री और क्षेत्रीय विधायक जगदीश देवड़ा ने भी ट्वीट कर शोक संवेदना जताई है… साथ ही दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश भी दिए हैं…।

ये भी पढ़ें:महामारी की संभावित तीसरी लहर के मद्देनजर चिकित्सा पेशेवरों को प्रशिक्षित करेगी तमिलनाडु सरकार

छत्तीसगढ़ में किसी विधायक पर कोई हमला नहीं हुआ, MLA बृहस्पत सिंह पर हुए हमले को लेकर गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू का बड़ा बयान