बिरयानी के ऑर्डर में हुई देरी तो डिलीवरी ब्वॉय ने रेस्तरां मालिक को मार दी गोली, तलाश में जुटी पुलिस | Due to delay in order for biryani, the delivery boy shot the restaurant owner

बिरयानी के ऑर्डर में हुई देरी तो डिलीवरी ब्वॉय ने रेस्तरां मालिक को मार दी गोली, तलाश में जुटी पुलिस

ऑनलाइन प्लेटफॉर्म स्विगी के एक डिलीवरी एजेंट ने ऑर्डर तैयार होने में देरी होने पर ग्रेटर नोएडा में एक रेस्तरां मालिक की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : September 1, 2021/8:46 pm IST

ग्रेटर नोएडा। delivery boy shot restaurant owner ; ऑनलाइन प्लेटफॉर्म स्विगी के एक डिलीवरी एजेंट ने ऑर्डर तैयार होने में देरी होने पर ग्रेटर नोएडा में एक रेस्तरां मालिक की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस डिलीवरी एजेंट का पता लगाने के लिए इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

ये भी पढ़ें: प्रो कबड्डी लीग सत्र आठ : करीब 48 करोड़ रूपये में बिके 190 से अधिक खिलाड़ी

delivery boy shot restaurant owner;  बताया गया कि आरोपी एजेंट चिकन बिरयानी और पूड़ी-सब्जी का डिलीवरी ऑर्डर लेने आया था, मगर खाना तैयार होने में देरी हुई, तो उसने ये वारदात कर दी। मृतक व्यक्ति मित्रा नामक एक आवासीय परिसर में रेस्तरां का मालिक था। मंगलवार की देर शाम स्विगी एजेंट चिकन बिरयानी और पूड़ी-सब्जी का ऑर्डर लेने रेस्टोरेंट पहुंचा था।

ये भी पढ़ें: मप्र के स्कूलों में 6 से 12 वीं की नियमित कक्षाएं बुधवार से शुरु

हालांकि, बिरयानी समय पर तैयार हो गई थी, लेकिन डिलीवरी एजेंट को एक कर्मचारी ने कहा था कि दूसरे ऑर्डर में थोड़ा और समय लगेगा, इसी बात पर दोनों के बीच कहासुनी हो गई, जिसके बाद डिलीवरी एजेंट ने कथित तौर पर रेस्टोरेंट के कर्मचारी को गालियां दीं। रेस्टोरेंट के मालिक सुनील अग्रवाल ने बीच-बचाव कर विवाद को खत्म करने की कोशिश की, लेकिन डिलीवरी एजेंट ने कथित तौर पर अपने दोस्त की मदद से उसके सिर में गोली मार दी।