Electricity Cut in Harda

Electricity Cut : अंधेरे में डूबे इस जिले के 15 गांव, आक्रोश में आकर ग्रामीणों ने बिजली विभाग के खिलाफ किया प्रदर्शन, हो रही फसलें बर्बाद

Electricity Cut in Harda: मूंग की फसल मे पानी देने के लिए पर्याप्त बिजली नहीं मिलने से जिले के अन्नदाता किसान हो रहे हैं परेशान।

Edited By :   |  

Reported By: Kapil Sharma

Modified Date:  March 23, 2024 / 01:08 PM IST, Published Date : March 23, 2024/1:08 pm IST

Electricity Cut in Harda: हरदा। मध्यप्रदेश के हरदा जिले के हंडिया तहसील के करीब 15 गावों मे 24 घंटे से बिजली नहीं है। पर्याप्त बिजली नहीं मिलने से नाराज 10 गांव के किसानो ने बिजली विभाग मे नारेबाजी  शुरू कर किया धरना प्रदर्शन। जब तक मांग पूरी नहीं होंगी तब तक जारी रहेगा प्रदर्शन।

Read More: Aaj Ka Current Affairs 23 March 2024 : आज का करेंट अफेयर्स, यहां पढ़े महत्वपूर्ण प्रश्नोत्तर, कंपटीशन एग्जाम में आएंगे काम

Electricity Cut in Harda: मूंग की फसल मे पानी देने के लिए पर्याप्त बिजली नहीं मिलने से जिले के अन्नदाता किसान हो रहे हैं परेशान। किसानों का कहना हैं की मुंग की फसल के लिए हमें पानी देने की जरुरत है लेकिन पर्याप्त बिजली नहीं मिलने से हम सिचांई नहीं कर पा रहे है। जिससे हमें काफ़ी परेशानी उठानी पड़ रही है। हंडिया तहसील के करीब 10 गांव के किसानों ने बिजली विभाग मे शुरू किया धरना प्रदर्शन। इस दौरान किसानों ने बिजली विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

Electricity Cut in Harda: ग्राम अजनई निवासी किसान अर्जुन जाणी ने बताया की मझली फीडर मे गांव अधिक होने के कारण वोलटेज की समस्या विगत 4-5 वर्षो से बनी हुई है। कई बार अधिकारी कर्मचारियों को अवगत करा दिया लेकिन आज तक समस्या का समाधान नहीं किया गया। पिछले 24 घंटे से लगभग 15 गांव मे बजली नहीं होने से अँधेरे में है। इस दौरान अजनई, बमनई, सूरजना, बगलाता, नांदरा, आदमपुर सहित अन्य गावों मे बिजली की समस्या बनी हुई है। ज़ब तक मांग पूरी नहीं हो जाती तब तक धरना प्रदर्शन जारी रहेगा। इस मामले मे बिजली विभाग के उप महाप्रबंधक आर के अग्रवाल ने आचार संहिता का हवाला देते हुए मीडिया से बात करने से किया मना।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp