Film director Ram Gopal Varma's troubles may increase

फिल्म डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा की बढ़ सकती है मुश्किलें, भाजपा कार्यकर्ता पहुंचे हाईकोर्ट, NDA की राष्ट्रपति उम्मीदवार पर की थी ये टिप्पणी

फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा ने कथित तौर पर एनडीए की राष्ट्रपति पद की उम्मीद द्रौपदी मुर्मू पर आपत्तिजनक बयान दिया था जिसके बाद वह मुश्किलों में फंसते जा रहे हैं। अब उनके खिलाफ एक शिकायत दर्ज की गई है।

Edited By :   Modified Date:  November 28, 2022 / 09:47 PM IST, Published Date : July 17, 2022/8:50 pm IST

मु्म्बईः फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा ने कथित तौर पर एनडीए की राष्ट्रपति पद की उम्मीद द्रौपदी मुर्मू पर आपत्तिजनक बयान दिया था जिसके बाद वह मुश्किलों में फंसते जा रहे हैं। अब उनके खिलाफ एक शिकायत दर्ज की गई है। यह शिकायत बीजेपी कार्यकर्ता सुभाष राजौरा ने की है और राम गोपाल वर्मा पर एफआईआर दर्ज करने की मांग की है। इसके पहले फिल्ममेकर पर हैदराबाद और लखनऊ में शिकायत दर्ज हो चुकी है।

Read More:MP municipal election results: जबलपुर नगर निगम में कांग्रेस का कब्जा, जगत बहादुर सिंह ने 45 हजार वोटों से दर्ज की जीत

इन धाराओं के तहत हुआ मामला दर्ज: बीजेपी कार्यकर्ता सुभाष राजौरा ने इस मामले में 14 जुलाई को FIR दर्ज करवाई थी। उन्होंने बांद्रा मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट के सामने IPC की धारा 499, 500, 504 और 506 के तहत मामला दर्ज करवाया है। इन धाराओं में मानहानि, जाबूझकर किसी का अपमान करना और आपराधिक धमकी शामिल हैं। सुभाष ने आगे बताया कि मजिस्ट्रेट इस मामले की सुनवाई 11 अक्टूबर को करेंगे।

Read More:यहां था ‘ओसामा’ का आतंक, एक ही गांव के 80 लोगों को खा गया था जिंदा, जानें पूरा मामला

क्या हैं राम गोपाल वर्मा पर आरोप: सुभाष ने अपनी शिकायत में कहा है कि फिल्ममेकर ने जो ट्वीट किया था वह आक्रामक, अप्रिय और द्वेष की भावना से किया गया है और इसका उद्देश्य द्रौपदी मुर्मू की छवि को खराब करना था। इसके साथ आंध्र प्रदेश के भाजपा प्रमुख सोमू वीरराजू नेभी वर्मा पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके ऊपर SC/ST एक्ट के तहत कार्रवाई हो सकती है। वहीं रामू पर लखनऊ के हजरतगंज के मनोज सिंह ने कोतवाली थाना में दर्ज करवाई थी।

Read More:राजधानी के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल की सुरक्षा में चूक, तीसरी मंजिल से युवक ने लगाई छलांग, मचा हड़कंप

राम गोपाल वर्मा का ट्वीट: फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा ने 22 जून को एनडीए की राष्ट्रपति पद उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू को लेकर ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा था कि अगर द्रौपदी राष्ट्रपति हैं तो पांडव कौन हैं? और सबसे जरूरी ये है कि पांडव कौन हैं? वर्मा के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स ने कड़ी आपत्ति दर्ज कराई थी। हालांकि दो दिन बाद वर्मा ने कहा था कि उनका मकदस किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं था।

Read More:पुलवामा में आतंकी हमला,सीआरपीएफ का एक जवान शहीद 

 
Flowers