फिर वही हैवानियत! नाबालिग छात्रा से पांच लोगों ने किया गैंगरेप, वीडियो भी बनाया, पीड़िता की हालत बिगड़ी | Then the same cruelty! Five people gang-raped a minor girl, also made a video, the condition of the victim deteriorated

फिर वही हैवानियत! नाबालिग छात्रा से पांच लोगों ने किया गैंगरेप, वीडियो भी बनाया, पीड़िता की हालत बिगड़ी

झारखंड के हजारीबाग जिले में नाबालिग छात्रा से गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : September 21, 2021/1:48 pm IST

हजारीबाग। gangrape in hazaribagh : झारखंड के हजारीबाग जिले में नाबालिग छात्रा से गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पांच युवकों पर वारदात को अंजाम देने के आरोप लगे हैं। उन्होंने घटना का वीडियो वायरल करने की धमकी भी पीड़िता को दी थी। इसी के चलते पीड़िता ने मामले की जानकारी परिजनों को नहीं दी। इस बीच पीड़िता की तबीयत बिगड़ने के बाद उसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें: ‘हमें न्याय नहीं मिला तो प्रदेश में भूचाल खड़ा कर देंगे…दीदी आप हमारी मांगों का समर्थन कीजिए’, उमा भारती और OBC प्रतिनिधियों की मुलाकात का वीडियो वायरल

gangrape in hazaribagh : नाबालिग से गैंगरेप मामले में परिजनों की शिकायत पर दारू थाने में दर्ज किया गया है। शिकायत के अनुसार, शनिवार को छात्रा दो युवतियों के साथ किसी काम के चलते घर से बाहर निकली थी। इसी दौरान पांच लड़कों ने बाइक से उनका पीछा किया। इनमें से दो युवती भागने में सफल रही। पीड़ित छात्रा को उन लोगों ने पकड़ लिया और अपनी बाइक से सूनसान इलाके में ले गए। इसके बाद पांचों युवकों ने पूरी वारदात को अंजाम दिया।

ये भी पढ़ें:मुख्यमंत्री योगी ने अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष नरेंद्र गिरी के पार्थिव शरीर के दर्शन किए

परिजनों ने दर्ज कराई गई शिकायत में पड़ोस के गांव में ही रहने वाले युवकों पर घटना को अंजाम देने का आरोप लगाया है। दो युवकों की पहचान भी कर ली गई है, लेकिन घटना के बाद से सभी आरोपी फरार हैं। परिजनों के मुताबिक, आरोपी युवकों ने पीड़िता को दुष्कर्म का वीडियो वायरल करने की धमकी दी थी, जिसके कारण शुरू में उसने पूरी घटना की जानकारी परिजनों को नहीं दी।

ये भी पढ़ें:राज्यसभा प्रत्याशी एल मुरुगन ने दाखिल किया नामांकन, CM शिवराज, वीडी शर्मा समेत कई नेता रहे मौजूद
बाद में तबीयत बिगड़ने पर परिजनों को घटना की जानकारी मिली। सोमवार को परिजन पीड़िता को लेकर हजारीबाग जिला मुख्यालय स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराया। इस मामले में पुलिस ने पीड़िता का बयान दर्ज कर लिया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी अभियान चला रही है।

 
Flowers