Former captain Mahendra Singh Dhoni won his heart again, will not charge any fee to become a mentor

पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने फिर जीता दिल, मेंटर बनने के लिए नहीं लेंगे कोई फीस, BCCI ने दी जानकारी

Former captain Mahendra Singh Dhoni won his heart again, will not charge any fee to become a mentor

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:23 AM IST, Published Date : October 12, 2021/7:19 pm IST

नई दिल्लीः टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने एक बार फिर दरियादिली दिखाई है। टीम इंडिया के मेंटॉर बनने के लिए धोनी ने कोई पैसा नहीं लिया है। इस बात की जानकारी बीसीसीआई (BCCI) के सचिव जय शाह ने दी है। उन्होनें कहा है कि “एमएस धोनी टी 20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम के मेंटर के रूप में अपनी सेवाओं के लिए कोई मानदेय नहीं ले रहे हैं,”

READ MORE : JIO ग्राहकों के लिए अच्छी खबरः सिर्फ 2 रुपए ज्यादा देने पर मिल रहा है दोगुना डेटा, एक साल की वैलिडिटी के साथ और भी बहुत कुछ…

गौरतलब है कि टी20 विश्वकप के लिए 17 अक्टूबर से मुकाबले शुरु हो रहे है। इस टूर्नामेंट में टीम इंडिया के लिए पूर्व कप्तान एमएस धोनी को टीम का मेंटॉर बनाया गया। टीम पहले मुकाबले में 24 अक्टूबर को पाकिस्तान से भिड़ेगी।

READ MORE : क्या सुलझ पाएगा पंजाब का सियासी विवाद? 14 अक्टूबर को कांग्रेस महासचिव और प्रदेश प्रभारी से मुलाकात करेंगे नवजोत सिंह सिद्धू

बता दें कि एमएस धोनी की कप्तानी में भारत ने साल 2007 का टी20 वर्ल्ड कप, 2011 का वनडे वर्ल्ड कप और 2013 की चैंपियंस ट्रॉफी जीती है। इसके बाद भारत कोई और अन्य आईसीसी ट्राफी नहीं जीती है। इस बार अब टीम इंडिया से काफी उम्मीदें है।