George Kutty is back Mohanlal's 'Drishyam 3' officially confirmed

George Kutty is back! खत्म हुआ Drishyam 3 का इंतजार, तीसरे पार्ट को मेकर्स ने दिखाई हरी झंडी

George Kutty is back! खत्म हुआ Drishyam 3 का इंतजार! George Kutty is back Mohanlal's 'Drishyam 3' officially confirmed

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 06:09 AM IST, Published Date : December 4, 2022/6:09 am IST

चेन्नईः ‘Drishyam 3’ officially confirmed एक्शन और सस्पेंस से भरी फिल्म दृश्यम की अगली कड़ी का इंतजार कर रहे दर्शकों के लिए अच्छी खबर है। जी हां जल्द ही पर्दे पर ’दृश्यम’ का तीसरा पार्ट आने वाला है। फिल्म के डायरेक्टर ने ’दृश्यम 3’ के लिए हरी झंडी दे दी है। बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन जीतू जोसेफ ने किया है। वहीं, फिल्म में लीड रोल में साउथ सुपरस्टार मोहनलाल नजर आए थे। इस फिल्म का दो पार्ट पहले ही आ चुका है। इस फिल्म का बॉलीवुड में भी रिमेक किया गया था, जिसमें अजय देवगन मुख्य भूमिका में थे।

Read More: मुंबई में गैर-मान्यता प्राप्त ऐप पर बेचे जाने वाले अधिकतर उत्पाद नकली: ईओडब्ल्यू

‘Drishyam 3’ officially confirmed गौरतलब है कि ’दृश्यम’ का पहला पार्ट साल 2013 में रिलीज हुआ था। फिल्म में मोहनलाल के अलावा मीना दुरैराज और अंसिबा हसन ने मुख्य भूमिका निभाई थी। फिल्म को दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक्स से भी खूब तारीफें मिली थी। ’दृश्यम’ की शानदार सफलता के बाद मेकर्स ने थ्रिलर मलयालम फिल्म के सीक्वल की घोषणा की और ’दृश्यम 2ः द रिजम्पशन’ साल 2021 में रिलीज हुई, जिसका प्रीमियर ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर किया गया। पहले और दूसरे पार्ट की जबरदस्त सफलता के बाद अब निर्माताओं ने ’दृश्यम’ के तीसरे पार्ट की आधिकारिक पुष्टि कर दी है, जो पुलिस से एक हत्या को छुपाते हुए जॉर्ज कुट्टी और उनके परिवार की कहानी को बयां करेगी।

Read More: Crime : मोबाइल गेम खेलने के लिए 10000 रुपए महीने में रखा था आदमी | अचानक जीत गया 6 करोड़ रुपए, फिर…

साल 2015 में इसी नाम के साथ ’दृश्यम’ का हिंदी रिमेक बना था, जिसमें अजय देवगन के साथ तब्बू और श्रिया सरन मुख्य भूमिकाओं में नजर आए थे। मलयालम की तरह हिंदी रिमेक भी हिट रही थी। अब दृश्यम 2’ के आधिकारिक हिंदी रीमेक की तैयारी चल रहा है, जो 18 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। हिंदी के अलावा ’दृश्यम’ को कन्नड़, तमिल और तेलुगु में भी बनाया गया है।

Read More: DB Mall Namaz Controversy : मॉल में सामूहिक नमाज | बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक