Govind Singh Dotasra, Raghu Sharma Harish Chaudhary Sent Resignation

राजस्थान में फिर सियासी खिंचतान, तीन मं​त्रियों ने सोनिया गांधी को पत्र लिखकर की इस्तीफे की पेशकश

तीन मं​त्रियों ने सोनिया गांधी को पत्र लिखकर की इस्तीफे की पेशकश! Govind Singh Dotasra, Raghu Sharma & Harish Chaudhary Sent Resignation

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : November 19, 2021/10:18 pm IST

जयपुर: 3 ministers of Rajasthan Sent Resignation मुख्यमंत्री अशोक गहलोत गुट और सचिन पायलट गुट में जारी खींचतान के बीच एक बार फिर सियासी गलियारों में सरगर्मी बढ़ गई है। दरअसल पायलट सरकार के तीन मंत्रियों ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को पत्र लिखकर इस्तीफा देने की बात कही है। बताया जा रहा है कि तीनों मंत्रियों ने संगठन में रहकर काम करने की मंशा जताई है।

Read More: राजधानी में दो बाइकों में जबरदस्त भिडंत, तीन लोगों ने मौके पर तोड़ा दम, एक की हालत गंभीर 

3 ministers of Rajasthan Sent Resignation राजस्थान कांग्रेस के प्रभारी अजय माकन ने बताया कि रघु शर्मा, हरीश चौधरी और गोविंद सिंह डोटासरा मंत्री पद से इस्तीफा देकर कांग्रेस संगठन में काम करना चाहते हैं। इसके लिए तीनों मंत्रियों ने कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी को चिट्ठी लिखी है।

Read More: IND vs NZ : न्यूजीलैंड के इस खिलाड़ी ने विराट से छिनी बादशाहत, बने T20 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज

बता दें कि दिवाली से पहले राजस्थान में कांग्रेस पार्टी फेरबदल की तैयारी में थी लेकिन बाद में तय किया गया कि इसमें पूरी तरह बदलाव किया जाएगा। तीन मंत्रियों के इस्तीफे को इसी से जोड़कर देखा जा रहा है।

Read More: यहां सरकार ने 230 से अधिक कर्मचारियों को नौकरी से निकाला, 300 कर्मियों पर गिरी निलं​बन की गाज