सभी स्कूलों को बंद करने का आदेश, शिक्षक रहेंगे उपस्थित, 25 सितंबर तक के लिए इस राज्य की सरकार ने जारी किया निर्देश |govt issues order instructing all schools, except residential schools, to be closed till September 25

सभी स्कूलों को बंद करने का आदेश, शिक्षक रहेंगे उपस्थित, 25 सितंबर तक के लिए इस राज्य की सरकार ने जारी किया निर्देश

सभी स्कूलों को बंद करने का आदेश, शिक्षक रहेंगे उपस्थित! govt issues order instructing all schools, except residential schools, to be closed till September 25

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : September 20, 2021/5:46 pm IST

शिमला: कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर की रफ्तार कम होने के बाद देश के लगभग सभी राज्यों में अनलॉक कर दिया गया है। वहीं, जहां संक्रमण अधिक है वहां लॉकडाउन संबंधि पाबंदियां अभी भी जारी है। लॉकडाउन हटाने के साथ ही राज्यों ने स्कूलों और शैक्षणिक संस्थानों को भी खोल दिया है। लेकिन इसी बीच हिमाचल प्रदेश सरकार ने आवासीय स्कूलों को छोड़कर प्रदेश के सभी स्कूलों को बंद करने का आदेश जारी किया है।

Read More: 7th Pay Commission: सरकारी कर्मचारियों को मिलेगी खुशखबरी! 18 महीने के DA एरियर पर पीएम मोदी करेंगे फैसला

मिली जानकारी के अनुसार कोरोना संक्रमण को देखते हुए हिमाचल प्रदेश सरकार ने प्रदेश के सभी स्कूलों को 25 सितंबर तक बंद करने का आदेश जारी किया है। हालांकि इस दौरान आवासीय स्कूल खुले रहेंगे साथ ही बंद स्कूलों में शिक्षक और गैर शिक्षक कर्मचारी मौजूद रहेंगे।

Read More: वाहन चालकों के लिए जरूरी हुआ ये दस्तावेज, नहीं दिखाया तो जाना पड़ सकता है जेल

प्रदेश में कोरोना के आंकड़ों पर गौर करें तो प्रदेश में अब तक 211694 कोरोना संक्रमित स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं और 1562 लोगों का उपचार जारी है।

Read More: Watch Video: आलिया भट्ट ने कर ली शादी? कन्यादान को लेकर मचा बवाल, लोग बोले- हिंदू धर्म का हुआ अपमान

 
Flowers