Watch Video: आलिया भट्ट ने कर ली शादी? कन्यादान को लेकर मचा बवाल, लोग बोले- हिंदू धर्म का हुआ अपमान |Alia Bhatt got married? ruckus over kanyadan

Watch Video: आलिया भट्ट ने कर ली शादी? कन्यादान को लेकर मचा बवाल, लोग बोले- हिंदू धर्म का हुआ अपमान

आलिया भट्ट ने कर ली शादी? कन्यादान को लेकर मचा बवाल! Alia Bhatt got married? ruckus over kanyadan

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:15 AM IST, Published Date : December 4, 2022/12:15 am IST

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर लंबे समय से एक दूसरे के साथ रिलेशनशीप में हैं। इसी बीच आलिया की शादी को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर बवाल मचा हुआ है। सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट की शादी का वीडियो जमकर वायरल होने लगा है। अब आप सोच रहे होंगे कि आलिया ने रणबीर के साथ शादी की होगी, लेकिन ऐसा नहीं है। दरअसल आलिया ने एक विज्ञापन शूट किया है, जिसमें वो एक दूल्हन की के रूप में नजर आ रही है।

Read More: असदुद्दीन ओवैसी ने गुजरात में चुनाव लड़ने का किया ऐलान, प्रदेश में बढ़ी राजनीतिक सरगर्मियां

आलिया ने एक ब्रांड के कपडे का विज्ञापन शूट किया है। इस वीडियो में वह मंडप में दुल्हन के जोड़े नजर आ रही हैं। आलिया भट्ट बताती हैं कि परिवार का हर सदस्य उनसे कितना प्यार करते हैं। लेकिन आलिया भट्ट के इस विज्ञापन को लोग पसंद कर रहे हैं। यूजर्स ने इसे हिंदू धर्म का अपमान बताते हुए ऐक्ट्रेस को निशाने पर ले लिया है।

Read More: ‘कुछ खास मेहमानों की खातिरदारी में व्यस्त था इसलिए सेवा नहीं कर पाया’ छापेमारी के बाद सोनू सूद का बड़ा बयान

एक यूजर्स का कहना है कि आलिया भट्ट ने हिंदू धर्म का अपमान किया है। इसके साथ ही यूजर्स ने ये भी कहा है कि तमाम ब्रांड बार-बार सिर्फ हिंदू रीति-रिवाजों और परंपराओं को निशाना बनाते हैं। उन्होंने आलिया भट्ट और ब्रांड को बायकॉट करने के लिए कहा है।

Read More: 17 वर्षीय किशोरी से दो लोगों ने किया बलात्कार, वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला