इतनी भ्रष्ट, निकम्मी, अवसरवादी सरकार आज तक नहीं देखी…मैं इसका नाम महाविश्वासघाती आघाडी रखता हूं: BJP नेता प्रकाश जावड़ेकर

महाराष्ट्र की महाविकास अघाड़ी (एमवीए) सरकार के दो साल पूरा होने पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता प्रकाश जावड़ेकर ने उद्धव ठाकरे की सरकार पर जमकर हमला बोला है।

Edited By: , November 28, 2021 / 04:21 PM IST

मुंबई, 28 नवंबर। महाराष्ट्र की महाविकास अघाड़ी (एमवीए) सरकार के दो साल पूरा होने पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता प्रकाश जावड़ेकर ने उद्धव ठाकरे की सरकार पर जमकर हमला बोला है। बीजेपी नेता प्रकाश जावड़ेकर ने महाविकास आघाड़ी सरकार को ‘महाविश्वासघाती आघाडी’ सरकार नाम दिया है। इतना ही नहीं प्रकाश जावड़ेकर ने उद्धव सरकार को भ्रष्ट, निकम्मी, अवसरवादी सरकार कहा है। वहीं महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने महाविकास अघाड़ी (एमवीए) सरकार के दो साल पूरे होने पर संतोष व्यक्त करते हुए रविवार को कहा कि हमने कोविड-19 संकट को एक अवसर में सफलतापूर्वक बदल दिया है।

read more: शादी के फेरे होने से पहले फरार हुई बर्खास्त इंस्पेक्टर सीमा जाखड़, लेडी सिंघम की तलाश में जुटी पुलिस
प्रकाश जावड़ेकर ने कहा, ”उद्धव सरकार को आज 2 साल पूरे हो गए हैं। इतनी भ्रष्ट, निकम्मी, अवसरवादी सरकार महाराष्ट्र ने आज तक नहीं देखी है। इसका नाम महाविकास आघाडी रखा गया लेकिन 2 साल इनकी करतूतों को देखते हुए लोगों ने महावसूली अघाडी नाम रखा और मैं आज इसका नाम महाविश्वासघाती आघाडी रखता हूं।”

read more: Vyapam Scam: व्यापम फर्जीवाड़ा केस में CBI कोर्ट की सुनवाई | GRMC से निष्कासित छात्र को 5 साल की सजा
अपने दो साल पूरे होने पर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने अपनी सरकार के सभी प्रयासों में समर्थन देने के लिए लोगों को धन्यवाद दिया और कहा कि यह एक सच्ची ‘जनता की सरकार’ है। उद्धव ठाकरे ने कहा, तीन-पक्षीय गठबंधन शिवसेना, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी और कांग्रेस के कार्यकाल के बेहतर हिस्से के बावजूद, कोविड-19 महामारी के प्रबंधन पर खर्च किया गया। इस संकट को अवसर में फिर भी यह सफलतापूर्वक बदल गया है।

इस तरह के खबरों के लिए हमारे WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने CLick करें !