Hema Malni's statement regarding the potholes of the road,

सड़क के गड्ढो को लेकर हेमा मालनी का बयान, प्रशासन से कही ये बात ..

Hema Malni's statement regarding the potholes of the road, said this to the administration .. हेमा मालिनी मुंबई के ट्रैफिक और सड़कों में हो रहे गड्ढों को लेकर काफी परेशान है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:19 PM IST, Published Date : July 4, 2022/5:05 pm IST

मुंम्बई: बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी मुंबई के ट्रैफिक और सड़कों में हो रहे गड्ढों को लेकर काफी परेशान है।  इसको लेकर उन्होंने चिंता भी जताई है।  मुंबई की सड़कों पर गड्ढे देखकर, अपने बीते दिनों को याद किया। जब वह फिल्म के सेट पर मुंबई आया करती थी। अभिनेत्री  नेता हेमा मालिनी ने मुंबई की सड़कों का हाल देखकर निराशा व्यक्त की और कहा मैं सोच भी नहीं सकती कि एक प्रेग्नेंट महिला किस तरह इस मुंबई की सड़कों पर मौजूद गड्ढों में ट्रैवल करेगी। कुछ दिन पहले अभिनेत्री को एक जगह से दूसरी जगह तक पहुंचने में करीब 2 घंटे लग गए थे। जिससे वे काफी परेशान हो थी।

 

Read More: सोने-चांदी की कीमतों में फिर आया बड़ा बदलाव, खरीदने से पहले जान लें आज का भाव

घर से निकलने में लगता हैं डर

हेमा मालिनी ने आगे कहा कि मैं जब भी घर के बाहर जाने का सोचती हूं तो डरती हूं। क्योंकि इतनी भीड़ और ट्रैफिक होता है, कि मन व्याकुल होने लगता है। दिल्ली और मथुरा में भी बहुत ट्रैफिक है। लेकिन वहां पहले से अब चीजें काफी बेहतर हो रही हैं।  मैं पहले भी मुंबई में ट्रेवल करती थी। लेकिन अब चीजें काफी बदल गई है। मुंबई क्या था और अब क्या हो गया है। मैं बतौर मुंबई वासी  यह शिकायत कर रही हूं कि, प्रशासन इस विषय में गहराई से सोचे। पुलिस का काम है ट्रैफिक को कन्ट्रोल करना, रोड पर चल रही सवारियों को गाइड करना। आज मुझे फर्स्ट हैंड एक्स्पीरियंस मिला। जब मुझे मीरा रोड से अपने जुहू वाले घर तक आने में दो घंटे का समय लग गया।

Read More: शादी के बाद से पति ने नहीं किया सेक्स, चाचा ससुर रहते हैं फिराक में…पति कहता है जो वो कहेंगे करना पड़ेगा, महिला का गंभीर आरोप

इस फिल्म से किया था हेमा ने डेब्यू

ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने कम उम्र में ही फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था। हेमा ने राज कपूर के साथ फिल्म सपनों का सौदागर से डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने सीता और गीता, शोले, नसीब, सत्ते पर सत्ता और बागबान जैसी फिल्मों में काम किया है। आखिरी बार राजकुमार राव और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म शिमला मिर्ची में देखा गया था। हेमा ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम है। हेमा मालिनी मथुरा से भारतीय जनता पार्टी की सांसद भी हैं।

Read More: शरद पवार के बाद अब कांग्रेस की ‘भविष्यवाणी’, लंबे समय तक नहीं टिकेगी एकनाथ शिंदे की सरकार