hieves broke into Instracart Services office

Hatta News: इंस्ट्राकार्ट सर्विसेज ऑफिस में चोरों ने लगाई् सेंध, मोबाइल सहित लाखों रुपयों पर किया हाथ साफ

Hatta News: इंस्ट्राकार्ट सर्विसेज ऑफिस में चोरों ने लगाई् सेंध, मोबाइल सहित लाखों रुपयों पर किया हाथ साफ

Edited By :   Modified Date:  October 16, 2023 / 12:16 PM IST, Published Date : October 16, 2023/12:16 pm IST

नरेश मिश्रा, हटा:

Theft in Instacart Services: हटा में इंस्ट्राकार्ट सर्विसेज ऑफिस में अज्ञात चोरों ने की लाखों की चोरी। हटा पुलिस मौके पर हटा नगर के नवोदय विद्यालय के सामने निजी भवन में संचालित इंस्ट्राकार्ट सर्विसेज ऑफिस में चोरी का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा देर रात अज्ञात चोरों ने ऑफिस से करीब 7 लाख 55 हजार रुपए नकद और कुछ पार्सल मोबाइल चोरी किये हैं। कम्पनी कर्मचारी ने करीब 9 लाख की चोरी होना बताया है।

Read More: Jabalpur News: आचार संहिता लगते ही सक्रिय हुआ प्रशासन, करोड़ों के जेवर के साथ शख्स गिरफ्तार, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

Theft in Instacart Services: बता दें कि चोरों ने यहां लगे सीसीटीवी कैमरों से भी छेड़छाड़ की घटना की सूचना पर हटा SDOP निट्स पटेल, थाना टी आई मनीष मिश्रा पुलिस वाले के साथ मौके पर पहुंचे घटना की जांच की जा रही है। बताया जा रहा इस ऑफिस में फ्लिपकार्ट ,मन्त्रा, स्नैपडील सहित कई ऑनलाइन कंपनियों के माल की डिलीवरी हटा सहित विभिन्न क्षेत्रों में की जाती थी। पिछले दो दिन के हिसाब की नगदी और डिलेवर्ड नहीं हुए पार्सल यहां रखे हुए थे,जिसको चोरों ने पार कर दिया मामला दर्ज कर पुलिस जांच कर रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp