प्यार में मिली खौफनाक सजा, प्रेमिका के सामने प्रेमी की हत्या, परिजनों ने आरोपियों के दरवाजे पर जलाई चिता |Horrible punishment found in love, lover killed in front of girlfriend

प्यार में मिली खौफनाक सजा, प्रेमिका के सामने प्रेमी की हत्या, परिजनों ने आरोपियों के दरवाजे पर जलाई चिता

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : July 25, 2021/8:17 pm IST

मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर में सनसनीखेज मामला सामने आया, जहां एक युवक को प्यार में सजा-ए-मौत दी गई है। प्रेमिका के घरवालों ने बुलाकर युवक की पीट-पीटकर निर्मम हत्या कर दी। इतना ही नहीं युवक का प्राइवेट पार्ट भी काट डाला। घटना कांटी थाने के सोनबरसा गांव की है। मृतक की पहचान रेपुरा रामपुर शाह गांव निवासी मनीष ठाकुर के 18 साल के बेटे सौरभ राज के रूप में हुई।

read more: कल के मुकाबले आज बढ़ी कोरोना संक्रमितों की संख्या, अब तक 2 करोड़ 78 लाख 67 हजार 459 को लगी वैक्सीन

सौरभ का शव पोस्टमार्टम के बाद गांव पहुंचा तो कोहराम मच गया। ग्रामीणों ने बवाल शुरू कर दिया। इतना ही नहीं लोगों का गुस्सा इस कदर था कि उन्होंने मृतक के शव को उसकी प्रेमिका के दरवाजे पर लेकर पहुंच गए। वहीं उसकी चिता सजा दी और पूरे रीति रिवाज से दाह संस्कार कर दिया। गांव में तनाव को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है।

read more: श्रीलंका ने टॉस जीतकर किया पहले गेंदबाजी करने का फैसला, बल्लेबाजी करेगी टीम इंडिया

जानकारी के मुताबिक मृतक सौरभ राज ओडिशा में एक निजी कंपनी में काम करता था। इसी महीने के एक जुलाई को अपनी बहन की शादी में शामिल होने के लिए छुट्टी पर आया था। शुक्रवार की रात लड़की के परिवार वालों ने सौरभ को बुलाया और लड़की सामने ही उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी। इतना ही नहीं युवक का प्राइवेट पार्ट भी काट डाला। अधमरा स्थिति में परिजनों हवाले कर दिया।

रामायण के शूर्पणखा कांड की तर्ज पर पत्नी के प्रेमी के नाक, कान काटे, आरोपी पति गिरफ्तार