If the guard refused, the woman abused the woman, the video of the

गार्ड ने किया मना तो महिला ने दी भद्दी गालियां, जमकर वायरल हो रहा गालीबाज महिला का वीडियो

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : August 21, 2022/2:59 pm IST

woman gave dirty abuses : नोएडा – श्रीकांत त्यागी के गाली गलौज वाले वीडियो के बाद एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक महिला सोसाइटी के गार्ड को गाली देती हुई नजर आ रही है। वीडियो नोएडा का बताया जा रहा है। वीडियो पोस्ट करने वाले एक यूजर ने लिखा है कि सोसाइटी का दरवाजा खोलने में गार्ड से थोड़ी देरी हो गई। इससे गुस्साई महिला गार्ड को गंदी-गंदी गालियां देने लगी। वीडियो नोएडा के सेक्टर 126 की जेपी सोसायटी का है। जहां एक गार्ड को गेट खोलने में थोड़ी सी देरी हो जाती है। यह देख महिला गार्ड पर भड़क उठती है, आग बबूला होकर महिला गार्ड के साथ बदतमीजी शुरू कर देती है। गार्ड को वह भद्दी-भद्दी गालियां देती है।

read more : आत्मसमर्पित नक्सली को उतारा मौत के घाट, तीन महीने पहले किया था सरेंडर 

woman gave dirty abuses : वीडियो में दिख रहा है कि महिला वहां मौजूद अन्य गार्डों को भी अपशब्द कहती है। एक गार्ड को पकड़कर वह धक्का-मुक्की करती भी दिखाई देती है। वहां मौजूद एक गार्ड ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया। जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल कोई शिकायत प्राप्त नहीं हुई है।

read more :तीव्र भूकंप से भारत-नेपाल सीमा पर 1000 लोगों की मौत, दहल जाएगा दिल इतिहास में दर्ज 21 अगस्त की घटनाओं को जानकर

बिहारियों को लेकर कर दी अभद्र टिप्पणी

woman gave dirty abuses : वीडियो में महिला ने गार्ड की ओर हाथ दिखाते हुए कहा कि ‘संभाल लो इन बिहारियों को’। वीडियो में गार्ड को बिहार का बताते हुए महिला उसे अपशब्द भी कहती है। इस बात को लेकर सोशल मीडिया पर कई लोगों ने नाराजगी जताई है। एक यूजर ने लिखा है कि सभी गालियों के बीच ‘संभाल लो इन बिहारियों को’ कहना सबसे बड़ी गाली है।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें