India vs Pakistan Asia Cup Match Cancelled

Asia Cup 2023: भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाला मैच रद्द, एशिया कप से पहले आई बड़ी खबर

Asia Cup 2023: क्रिकेट फैंस को झटका लग सकता है क्योंकि भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाला मैच रद्द हो गया है।

Edited By :   Modified Date:  August 26, 2023 / 11:59 AM IST, Published Date : June 17, 2023/1:27 pm IST

नई दिल्ली : Asia Cup 2023: एशियन क्रिकेट काउंसिल ने एशिया कप 2023 की तारीखों का ऐलान कर दिया है। इस बार एशिया कप हाइब्रिड मॉडल के तहत कराने की सलाह को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड दोनों ने स्वीकार कर लिया है। एशिया कप की शुरुआत 31 अगस्त से होगी। इसी बीच एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे सुनकर क्रिकेट फैंस को झटका लग सकता है। यह खबर एशिया कप को लेकर ही है। भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाला मैच रद्द हो गया है।

यह भी पढ़ें : छत्तीसगढ़ बन रहा देश का मिलेट हब, देश का इकलौता राज्य जहां समर्थन मूल्य पर खरीदा जा रहा मिलेट्स

भारत-पाकिस्तान का मैच हुआ रद्द

Asia Cup 2023:  हॉन्ग कॉन्ग में जारी वुमेन एमर्जिंग एशिया कप से एक बड़ी खबर आई है। भारत-A और पाकिस्तान-A के बीच खेला जाने वाला मुकाबला रद्द कर दिया गया है। यह मुकाबला दोपहर 1.30 बजे मिशन रोड ग्राउंड पर खेला जाना था, लेकिन बारिश ने इस मैच में खलल डाल दिया, जिसके चलते एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी और मैच को रद्द करना पड़ा। बीसीसीआई वीमेन ने खुद ट्वीट कर इस बार की जानकारी दी है।

यह भी पढ़ें : फिल्म आदिपुरुष के विरोध पर बीजेपी प्रवक्ता नेहा बग्गा का बयान, कही ये बड़ी बात 

सेमीफाइनल में पहुंच चुकी है टीम

Asia Cup 2023:  भारतीय टीम ने इस टूर्नामेंट में अब तक 1 ही मैच खेला है, जबकि दो मैच बारिश के चलते नहीं हो पाए हैं। मेजबान हॉन्गकॉन्ग के खिलाफ हुए पहले मैच में भारत ने 9 विकेट से रौंदकर टूर्नामेंट की विजयी शुरुआत की थी। इसके बाद नेपाल और अब पाकिस्तान के खिलाफ होने वाला मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ गया। बता दें कि यह आखिरी लीग स्टेज मैच था। टीम इंडिया ने 4 अंकों के साथ सेमीफाइनल में जगह बना ली है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers