jio cinema me free subscription kaise kare

Jio Cinema में फ्री IPL देखने वालो को तगड़ा झटका, नहीं देख पाएंगे मुफ्त में वीडियों, लगेगा चार्ज

जिओ सिनेमा आईपीएल के ख़त्म होने के बाद अपने यूजर्स से जल्द पैसा वसूलने वाली हैं। यानी इस प्लेटफॉर्म में फिल्मे, सीरीज और दुसरे कंटेंट देखने के लिए यूजर्स को सब्सक्रिप्शन लेना पड़ेगा।

Edited By :   Modified Date:  April 15, 2023 / 03:39 PM IST, Published Date : April 15, 2023/3:33 pm IST

jio cinema me free subscription kaise kare: (Mumbai) इस बार आईपीएल के मजा के ऑनलाइन वीडियों प्लेटफार्म जिओ सिनेमा ने दोगुना कर दिया हैं। हॉटस्टार और दूसरे पे प्लेटफॉर्म के उलट जिओ सिनेमा क्रिकेट फैंस को फ्री में आईपीएल 2023 देखने का मौका दे रही हैं। इतना ही नहीं बल्कि इस प्लेटफॉर्म में एचडी, 4 के वीडियो क्वालिटी के साथ फैंस को अलग-अलग भाषाओं में आईपीएल देखने का अनुभव मिल रहा हैं। जाहिर हैं दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट लीग का मैच अगर मोबाइल पर फ्री में टेलीकॉस्ट हो कौन देखना नहीं चाहेगा। यही वजह हैं की पिछले दिनों सीएसके मैच में धोनी की बैटिंग के दौरान जिओ में व्यूवरशिप के सारे रिकार्ड टूट गए और दो करोड़ लोगो ने एकसाथ जिओ सिनेमा में मैच का आनंद लिया। लेकिन अब जिओ सिनेमा अपने फैंस के लिए बुरी खबर लेकर आई हैं।

बेंगलुरु के एक मकान में इस हालत में मिला सरगुजा का युवक, देखकर पुलिस भी रह गई दंग

CG News : टीएस सिंहदेव ने दिया बड़ा बयान, मुख्यमंत्री बनने की इच्छा पर कही ये बात

jio cinema me free subscription kaise kare: जिओ को लेकर सामनें आई रिपोर्ट के मुताबिक अब इस प्लेटफार्म का फ्री में उपयोग नहीं किया जा सकेगा। जिओ सिनेमा आईपीएल के ख़त्म होने के बाद अपने यूजर्स से जल्द पैसा वसूलने वाली हैं। यानी इस प्लेटफॉर्म में फिल्मे, सीरीज और दुसरे कंटेंट देखने के लिए यूजर्स को सब्सक्रिप्शन लेना पड़ेगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें