Kisan Andolan: किसान आज फिर दिल्ली कूच का करेंगे प्रयास, भारतीय किसान यूनियन उग्रहा ने रेलवे ट्रैक जाम करने किया ऐलान |

Kisan Andolan: किसान आज फिर दिल्ली कूच का करेंगे प्रयास, भारतीय किसान यूनियन उग्रहा ने रेलवे ट्रैक जाम करने किया ऐलान

Kisan Andolan: किसान आज फिर दिल्ली कूच का करेंगे प्रयास, भारतीय किसान यूनियन उग्रहा ने रेलवे ट्रैक जाम करने किया ऐलान

Edited By :   Modified Date:  February 15, 2024 / 07:23 AM IST, Published Date : February 15, 2024/7:22 am IST

दिल्ली। Kisan Andolan: इन दिनों किसान उग्र आंदोलन पर है। ऐसे में किसान आज फिर दिल्ली कूच करने का प्रयास करेंगे। बीते कुछ दिनों से किसानों और केंद्र सरकार के बीच टकराव थमने का नाम नहीं ले रहे है। साथ ही भारतीय किसान यूनियन उग्रहा ने आज दोपहर 12 से शाम 4 बजे तक रेलवे ट्रैक जाम करेंगे। इसके पहले भी कल यानी मंगलवार को किसानों ने दिल्ली में कूच करने का प्रयास किया था लेकिन पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था के कारण नाकाम हो गए।

Read More: MP IPS Transfer : मध्यप्रदेश पुलिस महकमे में बड़ा फेरबदल, 12 IPS अधिकारियों के तबादले, चार जिलों के SP हटाए गए

Kisan Andolan: वहीं आज एक बार फिर किसान संघ दिल्ली कूच करने का प्रयास करेगी और दोपहर 12 से शाम 4 बजे तक भारतीय किसान यूनियन उग्रहा रेलवे ट्रैक जाम करने का ऐलान करेंगे। बता दें कि किसानों को रोकने के लिए पुलिस प्रशासन ने कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की है। साथ ही किसानों की भीड़ पर पुलिस ने सख्ती आंसू गैस के गोले भी दागे। सिंघु बॉर्डर, टीकरी बॉर्डर और गाजीपुर बॉर्डर पर पुलिस का सख्त पहरा है। वहीं किसानों को रोकरने और लाठीचार्च के साथ आंसू गैस छोड़ने से किसान संघ नाराज दिखाई दिया।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers