Luck of these three zodiac sign will change with Viprit Rajyog

विपरीत राजयोग से बदलेगा इन तीन राशि वालों का भाग्य, हर तरफ से होगी पैसों की बारिश

Viprit Rajyog: ग्रहों की राशि परिवर्तन के साथ ही ज्योतिष शास्त्र में बुध और सूर्य मिलकर एक तरफ जहां बुधादित्य राज्यों का निर्माण कर रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  July 19, 2023 / 07:19 AM IST, Published Date : July 19, 2023/7:17 am IST

नई दिल्ली : Viprit Rajyog: ग्रहों की राशि परिवर्तन के साथ ही ज्योतिष शास्त्र में बुध और सूर्य मिलकर एक तरफ जहां बुधादित्य राज्यों का निर्माण कर रहे हैं। वही बुध ग्रह मिथुन राशि में प्रवेश कर चुके हैं। इससे पहले सूर्य मिथुन राशि में विराजमान है। जिसके कारण विपरीत राजयोग का निर्माण हुआ है।

Viprit Rajyog: इस राजयोग का 12 राशियों पर प्रभाव देखने को मिलेगा। हालांकि 3 राशियों के लिए यह राजयोग बेहद शुभ माना जा रहा है। इसके साथ ही उनके सारे काम बनेंगे। पद प्रतिष्ठा मान सम्मान में वृद्धि होने के साथ ही उन्हें भौतिक सुख सुविधा का लाभ मिलेगा। नैतिक की प्राप्ति के साथ ही समाज में सराहना की प्राप्ति होगी।

यह भी पढ़ें : इन राशिवालों पर आज बुध रहेंगे मेहरबान, धन संपत्ति में वृद्धि के साथ नौकरी और बिजनेस में भी मिलेगी कामयाबी 

इन तीन राशि वालों का बदलेगा भाग्य

मेष

Viprit Rajyog: मेष राशि के लिए यह राजयोग बेहद शुभ माना जा रहा है। गोचर कुंडली के तीसरे छठे भाव के स्वामी है और तीसरे भाव में विराजमान है। ऐसे में सूर्य के प्रभाव से आपको लाभ मिलेगा। केतु की दृष्टि भी पड़ रही है। जिसके कारण विदेश से लाभ मिलेगा। यात्रा से लाभ मिल सकता है। फंसा हुआ पैसा वापस आ सकता है। कारोबारी को उधार दिया वापस मिल सकता है। इतना ही नहीं परीक्षा प्रतियोगिता की तैयारी कर रहे छात्रों को महत्वपूर्ण लाभ मिल सकता है। तरक्की के योग बन रहे हैं।

यह भी पढ़ें : CG Weather Update : प्रदेश के इन इलाकों में होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट 

मिथुन

Viprit Rajyog: मिथुन राशि के लिए बुध का गोचर महत्वपूर्ण लाभ लेकर आ रहा है। भद्र राजयोग के निर्माण से लेखन और वाणी के क्षेत्र से जुड़े लोगों को लाभ होगा। महत्वपूर्ण निर्णय लेने पड़ सकते हैं। साझेदारी में नए दायित्व पर जा सकते हैं। इसके साथ ही पद प्रतिष्ठा मान सम्मान में वृद्धि हो सकती है। व्यापार में उन्नति और प्रगति देखने को मिल सकती है।

यह भी पढ़ें : MP Weather update: प्रदेश में नहीं थम रहा बारिश का कहर, 30 से ज्यादा जिलों में बिजली-भारी बारिश का अलर्ट जारी  

तुला

Viprit Rajyog: तुला राशि के लिए भद्र राजयोग बेहद शुभ परिणाम लेकर आ रहा है। भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा। किसी अच्छी जगह काम करने का मौका मिल सकता है। परिवार और साथी के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे। विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं। इसके साथ ही राजयोग से गौरव और सम्मान की प्राप्ति होगी। कार्यस्थल पर लोग आपके कार्य की प्रशंसा करेंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें