Today News LIVE Update 29 December
LIVE NOW

Today News LIVE Update 29 December: छत्तीसगढ़ में मंत्रियों को मिला विभाग, यहां देखें पूरी लिस्ट

Today News LIVE Update 29 December: छत्तीसगढ़ में मंत्रियों को मिला विभाग, यहां देखें पूरी लिस्ट Ministers got departments in Chhattisgarh

Edited By :   Modified Date:  December 29, 2023 / 10:43 PM IST, Published Date : December 29, 2023/8:14 am IST

 Today News LIVE Update 29 December : रायपुर। छत्तीसगढ़ में मंत्रियों के विभागों का बंटवारा कर दिय गया है, आप यहां जान कसते हैं कि किस मंत्री को कौन सा विभाग मिला है। आपको बता दें कि सामान्य प्रशासन विभाग द्वारा जारी अधिसूचना में बताया गया है कि मुख्यमंत्री विष्णु देव साय को सामान्य प्रशासन, खनिज साधन, ऊर्जा, जनसंपर्क, वाणिज्य कर, आबकारी, परिवहन एवं अन्य विभाग जो किसी मंत्री को आवंटित न हो ऐसे विभाग दिए गए हैं।

 

मध्यप्रदेश में सीएम डॉ. मोहन यादव के मंत्रिमंडल का विस्तार होने के बाद अभी भी मंत्रियों के विभाग वितरण पर सस्पेंस बना हुआ है। गुरुवार को सीएम अचानक रात को दिल्ली रवाना भी हुए। जहां उन्होंने पार्टी नेतृत्व से मुलाकात की। हालांकि अभी तक मंत्रियों के विभाग वितरण पर कोई खास अपडेट सामने नहीं है। अब तक विपक्ष भी विभाग वितरण पर निशाना साधते हुए नजर आ रहा है। इस बीच मध्यप्रदेश के नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने ट्वीट कर निशाना साधा है। नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने ट्वीट कर कहा कि, .. जो कहा था वो सही निकला कि नहीं? अब मध्यप्रदेश में मोहन यादव मंत्रियों के विभागों की लिस्ट लेने दिल्ली गए हैं! क्योंकि, सब वहीं से तय हो रहा है। गृह विभाग को लेकर सबकी लार टपक रही है! जबकि, CM चाहते हैं कि किसी डिप्टी CM को गृह विभाग मिले।

छत्तीसगढ़ की राजधानी में एक ही परिवार के तीन लोगों ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना टिकरापारा थाना क्षेत्र के मठपुरैना की है। मौके पर पुलिस और एफएसएल की टीम पहुंची और मामले की जांच की जा रही है।

Read More: भोजपुरी एक्ट्रेस ने Sexy Video से पानी में लगाई आग, भीगा बदन देख फैंस भी हो रहे पानी-पानी 

मृतकों में लखन लाल सेन पिता भोकराम सेन (48), मृतिका रानू सेन पति लखन लाल सेन (42) और मृतिका पायल सेन पिता लखन लाल सेन (14) शामिल है। शुरुआती जानकारी के मुताबिक़ तीनो ने दो दिन पहले ही सुसाइड कर लिया था। गुरुवार रात को जब पड़ोसियों को बंद घर के भीतर से सड़ांध महसूस हुई तब इसकी सूचना पुलिस को दी गई। बहरहाल पुलिस ने आसपास के लोगों से इस बारें में पूछताछ शुरू कर दी है।

The liveblog has ended.
 
Flowers