Rajnath Singh told CM Shivraj about Dhoni

MP Assembly Election 2023: राजनाथ सिंह ने सीएम शिवराज की धोनी से की तुलना, कही ये बड़ी बात

Rajnath Singh told CM Shivraj about Dhoni रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने सीएम शिवराज को बताया राजनीति का महेंद्र सिंह धोनी

Edited By :   Modified Date:  September 4, 2023 / 07:13 PM IST, Published Date : September 4, 2023/7:13 pm IST

Rajnath Singh told CM Shivraj about Dhoni: नीमच। इन दिनों एमपी बीजेपी प्रदेश के अलग-अलग अंचलों से जन आशीर्वाद यात्रा निकाल रही है। यात्रा की शुरूआत करने के लिए पार्टी के दिग्गज आ रहे है। सितंबर से जन आशीर्वाद यात्रा की शुरूआत हो चुकी है। पहले चरण में चित्रकूट से रथ रवाना किया गया इसी कड़ी में आज नीमच से रथ रवाना किया गया। जिसका शुभारंभ क रने के लिए खुद रक्षामंत्री राजनाथ सिंह पहुंचे थे। इस दौरान राजनाथ सिंह ने सीएम शिवराज की तुलना महेंद्र सिंह धोनी से की।

Rajnath Singh told CM Shivraj about Dhoni:नीमच पहुंचे रक्षा मंत्री ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैंने सीएम शिवराज को राजनीति के क्षेत्र में काफई गौर से देखा है। यदि मैं ये कहूं के आपके मामा शिवराज सिंह चौहान राजनीति के धोनी है तो ये कहना अतिश्योक्तिपूर्ण नहीं होगा। मैं राजनीत का धोनी इसतलिए कह रहा हूं क्योंकि मैं इन्हें 30 सालों से जानता हूं। शुरूआत चाहे जैसी भी हो लेकिन अच्छी फिनिश देकर वह क्रिकेट का मैदान जीतना जानते है। ये शिवराज सिंह चौहान की अद्भुद कला है। आगे उन्होंने कहा कि सीएम शिवराज सिर्फ अपनी कला के माध्यम से ही कामयाबी हासिल नहीं करते एक सेवक के रूप में जनता की सेवा की है जिसका आशीर्वाद उन्हें हासिल हुआ है।

Rajnath Singh told CM Shivraj about Dhoni: बीजेपी की जनआशीर्वाद यात्रा के दौरान रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने सीएम शिवराज को धोनी बताया है। उधर कांग्रेस ने राजनाथ सिंह को शुक्रिया कहा है। कांग्रेस प्रवक्ता स्वदेश शर्मा ने कहा कि जिस तरह धोनी टीम इंडिया से रिटायर हो गए हैं ठीक उसी तरह शिवराज सिंह चौहान भी तीन महीने बाद होने वाले चुनावों से रिटायर हो जाएंगे और कमलनाथ मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे।

ये भी पढ़ें- MP Assembly Election 2023: क्या रिटायर होने वाले है सीएम शिवराज! जानें रक्षा मंत्री ने किस ओर किया इशारा

ये भी पढ़ें- MP BJP Janashirwad yatra: धड़ाम से गिरे कार्यकर्ता, यात्रा के पहुंचने से पहले ही टूटकर गिरा स्टेज, वायरल हो रहा वीडियो https://www.ibc24.in/assembly-election-2022/madhya-pradesh-assembly-elections/neemuch-assembly-elections-mp-229/the-stage-set-up-to-welcome-jan-ashirwad-yatra-in-neemuch-collapsed-video-went-viral-1718243.html/amp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें