MP Election 2023: रीवा में चुनावी शंखनाद के लिए पहुंचे सपा प्रमुख अखिलेश यादव, इस प्रत्याशी के लिए करेंगे प्रचार

  •  
  • Publish Date - September 27, 2023 / 03:43 PM IST

MP Election 2023: रीवा। मध्य प्रदेश विधान सभा के चुनाव की घड़ी धीरे धीरे नजदीक आती जा रही है। तो इसको लेकर पार्टियों ने अपनी रणनीति बनानी शुरू कर दी है। बता दें कि इसी चुनावी मौसम को और गर्म करने के लिए सपा प्रमुख मध्य प्रदेश के रीवा पहुंचे हैं।

यह भी पढ़ेंः Xiaomi 14 Pro: मोटोरोला के इस फोन को टक्कर देने वाला फ़ोन हुआ लॉन्च, कैमरा और बैटरी सबकुछ है दमदार, यहां देखें डीटेल्स 

वे पूर्व में रीवा से बीजेपी प्रत्याशी लक्ष्मण तिवारी के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे है। लक्ष्मण तिवारी को इस बार समाजवादी पार्टी ने अपना विधान सभा प्रत्याशी बनाया है।

यह भी पढ़ेंः Gwalior News: ग्वालियर गुर्जर महाकुंभ में उपद्रव का मामला, अपराधियों के घरों पर चलेगा बुलडोजर, अब तक इतने लोगों के खिलाफ़ दर्ज हुई FIR, यहां पढ़ें पूरी रिपोर्ट 

जानकारी के लिए बता दें कि सपा उम्मीदवार तिवारी 2008 के विधानसभा चुनाव में मऊगंज से विधायक चुने गए थे। यह चुनाव उन्होंने उमा भारती की पार्टी भारती जनशक्ति पार्टी के टिकट पर लड़ा था। 2013 में भाजपा से चुनाव लड़े। कांग्रेस के सुखेंद्र सिंह बन्ना से हार गए। 2018 में भाजपा ने टिकट नहीं दिया। तब निर्दलीय लड़कर 10 हजार वोट पाए।

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp