DJ ke sath barat lane par kaji hue naraz

डीजे के साथ बारात लेकर पहुंचा दूल्हा, काजी ने निकाह पढ़ने से किया इंकार, कहा- डीजे बजाना हराम

DJ ke sath barat lane par kaji hue naraz डीजे पर बारात लाने पर काजी हुए नाराज, निकाह पढ़ने से किया मना, कहा इस्लाम में ये हराम है

Edited By :   Modified Date:  February 21, 2023 / 12:54 PM IST, Published Date : February 21, 2023/11:59 am IST

DJ ke sath barat lane par kaji hue naraz: छतरपुर। मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले नौगांव से बड़ा अबीज मामला सामने आया है। यहां डीजे के साथ बारात लाने पर काजी ने निकाह पढ़ने से मना कर दिया। इतना ही नहीं काफी देर मनाने के बाद भी काजी नहीं माने जिसके बाद वर-वधू पक्ष ने सार्वजनिक माफ़ी मांगने के बाद काजी ने निकाह पढ़ा। दरअसल, नौगांव में डीजे बजाने को लेकर काजी ने निकाह पढ़ाने से मना कर दिया था। डीजे बजाने पर रोक के बावजूद डीजे बजाते हुए दूल्हा बारात के साथ दुल्हन के घर पहुंच गया। इस बात पर काजी साहब बिखर गए और उन्होंने निकाह पढ़ाने से मना कर दिया।

DJ ke sath barat lane par kaji hue naraz: इतना ही नहीं करीब 4 घंटे चले मान मनोव्वल के बाद काजी एक शर्त के साथ मान गए। शर्त के अनुसार वर-वधू पक्ष के लोगों ने स्टेज पर जाकर सार्वजनिक तौर पर माफी मांगी। इसके बाद देर रात 1:30 बजे काजी ने निकाह पढ़ा। शहर काजी ने बताया कि उन्होंने शादी में फिजूल खर्च रोकने के लिए तंजीम चलाई है। शादी में डीजे बजाने और नाचना गाना इस्लाम में हराम है। शरीयत इसके लिए मना करती है। डीजे पर शराब पीकर नाचते हैं और हुड़दंग मचाते हैं। देर रात डीजे से आसपास में रहने वाले लोगों को भी परेशानी होती है बच्चे पढ़ नहीं पाते।

ये भी पढ़ें- छात्रों के लिए राहत की खबर, दिव्यांगों के लिए बोर्ड का बड़ा फैसला, परीक्षा के दौरान दी जाएगी ये सुविधा

ये भी पढ़ें- कर्मचारियों- आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं का बढ़ेगा मानदेय! वेतन बढ़ाने की तैयारी में सरकार, इतना बढ़ेगा वेतन

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें