Nephew killed maternal uncle Nephew used to color aunt's nights

मामी की रातें रंगीन करता था भांजा, मामा बना अड़ंगा तो गोली मारकर उतार दिया मौत के घाट

Edited By :   Modified Date:  February 5, 2023 / 01:26 PM IST, Published Date : February 5, 2023/1:26 pm IST

Nephew killed maternal uncle: मामी के साथ अवैध सम्बन्धो के चलते एक मामा को अपनी जान गंवानी पड़ी। मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ का हैं। पुलिस ने आरोपी भांजे को हिरासत में ले लिया हैं वही पुलिस ने पूछताछ के लिए मामी को भी गिरफ्तार किया हैं। दोनों से कड़ाई से पूछताछ की जा रही हैं।

Read more : ‘पठान’ से पाकिस्तान में मचा बवाल, गैर-कानूनी तरीके से दिखाई जा रही हैं दर्शकों को फिल्म, सरकार सख्ती के मूड में

Nephew killed maternal uncle: जानकारी के मुताबिक मेरठ के सूरूरपुर के दहाड़ गाँव में उन्हें सूचना मिली थी की एक शख्स की गोली मारकर निर्ममता से हत्या कर दी गई हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद किया और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया। पुलिस को शुरुआती जाँच में पता चला की मृतक संदीप कुमार की पत्नी का चाल-चलन सही नहीं हैं। इतना ही नहीं बल्कि उसके अपने ही भांजे जॉनी के साथ अवैध संबंध भी हैं।

Read more : पूर्व विधायक की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, तेज रफ़्तार ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, पिता भी थे सांसद

Nephew killed maternal uncle: संदेह के आधार पर पुलिस ने मृतक की पत्नी को हिरासत में लिया और पूछताछ शुरू की। पत्नी ने बताया की उसका अपने ही भांजे जॉनी के साथ प्रेम सम्बन्ध था। दोनों अक्सर जिस्मानी संबंध भी बनाते थे। इस बात की भनक उनके पति संदीप को लग गई थी। जिसके बाद भांजे संदीप ने साजिश रचते हुए अपने मामा को बीच से हटाने का प्लान बनाया और उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। सह आरोपी मामी ने बताया की उनके पति ने एक बार दोनों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया था जिसके बाद दोनों के बीच अक्सर विवाद होता था। पति संदीप उस पर नजर रखने लगा था जिस वजह से वह अपने भांजे से मिल नहीं पाती थी। बहरहाल पुलिस ने आरोपी जॉनी और उसकी मामी को कोर्ट में पेश कर जेल दाखिल करा दिया हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें