केंद्रीय मंत्री ने मोदी को भगवान का रूप बताया, बोले 'PM तय करते हैं देश का भाग्य..संयोग से आज विश्वकर्मा पूजा भी' |

केंद्रीय मंत्री ने मोदी को भगवान का रूप बताया, बोले ‘PM तय करते हैं देश का भाग्य..संयोग से आज विश्वकर्मा पूजा भी’

मोदी के जन्मदिन पर केंद्रीय मंत्री पारस ने उन्हें भगवान का दूसरा रूप बताया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : September 17, 2021/6:02 pm IST

नयी दिल्ली, 17 सितंबर । केंद्रीय मंत्री और लोक जनशक्ति पार्टी के नेता पशुपति कुमार पारस (Union Minister Paras) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके जन्मदिन पर ‘‘भगवान का दूसरा रूप’’ बताया और कहा कि स्वतंत्रता के बाद वह सरकार के सबसे सफल मुखिया हैं। पारस ने कहा, ‘‘वह भगवान के दूसरे रूप हैं। किसी ने भगवान को नहीं देखा है लेकिन प्रधानमंत्री मोदी हमारे बीच हैं जिन्हें भगवान माना जाता है और वह देश का भाग्य भी तय करते हैं।’’ उन्होंने कहा कि आज संयोग से विश्वकर्मा पूजा भी है।

read more:50 करोड़ लोगों को कौशल प्रशिक्षण देने के लिए बड़ी संख्या में प्रशिक्षकों की जरुरत: कौशल विकास सचिव

उन्होंने कहा, ‘‘आज काफी पवित्र दिन है। हमारे प्रधानमंत्री का जन्म भी आज ही के दिन हुआ था। मेरा मानना है कि वह हमारे बीच भगवान के दूसरे रूप में मौजूद हैं।’’ मोदी के 71वें जन्मदिन पर पारस की पार्टी की तरफ से आयोजित कार्यक्रम में वह संवाददाताओं से बात कर रहे थे।

प्रधानमंत्री की प्रशंसा करते हुए पारस ने कहा कि मोदी को स्वतंत्रता के बाद सबसे मजबूत और सबसे सफल प्रधानमंत्री के रूप में देखा जाता है। उन्होंने अपनी छवि दुनिया भर में बनाई है।

read more:मुंबई: अवैध छापे, जबरन वसूली के मामले में तीन अधिकारी समेत चार गिरफ्तार

सामाजिक न्याय के लिए मोदी के प्रयासों की सराहना करते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री गरीबों एवं समाज के वंचित तबके के लिए काम करते रहे हैं। पारस ने कहा कि केंद्रीय कैबिनेट में जिन विभिन्न मुद्दों पर चर्चा होती है उनकी उन्हें जानकारी होती है। उन्होंने मोदी को ‘‘भगवान का उपहार’’ बताया।