Online Satta Mahadev App : Now Satta king Satnam Singh surrendered

ऑनलाइन सट्टा महादेव एप के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई, अब सट्टा किंग सतनाम सिंह ने किया सरेंडर, अब तक 130 लोग पहुंचे सलाखों के पीछे

ऑनलाइन सट्टा महादेव एप के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई : Online Satta Mahadev App: Now Satta king Satnam Singh surrendered

Edited By :   Modified Date:  November 30, 2022 / 12:14 AM IST, Published Date : November 30, 2022/12:14 am IST

दुर्गः Online Satta Mahadev App ऑनलाइन सट्टा महादेव एप्प के विरुद्ध दुर्ग पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। सट्टा किंग सतनाम सिंग ने दुर्ग पुलिस के समक्ष सरेंडर कर दिया है पुलिस को इसकी लंबे समय से तलाश थी। जिसकी लगातार खोजबीन जारी थी। पुलिस के बढ़ते दबाव के कारण आज सतनाम सिंग पुलिस के समक्ष सरेंडर करने को मजबूर हुआ। पुलिस ने आरोपी के पास से 2 मोबाइल जब्त किया है।

Read More : ब्रह्मानंद की लुटिया.. जयचंद ने डुबोई! आखिर कौन है भाजपा का ‘जयचंद’ और क्या पार्टी के नेताओं को इसकी खबर है?

Online Satta Mahadev App बता दें कि पिछले महीने पुलिस ने भिलाई के कोहका क्षेत्र में महादेव एप चलाने वाले 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया था। जिनसे पूछताछ में सतनाम सिंह के अंडर में कार्य करने की बात सामने आई थी। इसी के बाद से पुलिस सतनाम सिंग की तलाश कर रही थी।

Read More : भारत जोड़ो यात्रा में अवरोध! कांग्रेस ने सरकार पर लगाया बड़ा आरोप, राहुल के यात्रा से मध्यप्रदेश क्या बदलेगा? 

दरअसल दुर्ग पुलिस महादेव ऐप ऑनलाइन सट्टा के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है अब तक पुलिस ने इस मामले में 12 ब्रांचों को ध्वस्त किया है और करीब 130 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया है।

 
Flowers