Minister Amarjeet Bhagat has made a big allegation regarding infighting in BJP

ब्रह्मानंद की लुटिया.. जयचंद ने डुबोई! आखिर कौन है भाजपा का ‘जयचंद’ और क्या पार्टी के नेताओं को इसकी खबर है?

आखिर कौन है भाजपा का 'जयचंद' और क्या पार्टी के नेताओं को इसकी खबर है? Minister Amarjeet Bhagat has made a big allegation...

Edited By: , December 3, 2022 / 03:57 PM IST

रायपुरः भानुप्रतापपुर उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी ब्रह्मानंद नेताम को लेकर कांग्रेस पहले से ही आक्रामक बनी हुई है। अब, प्रदेश के मंत्री अमरजीत भगत ने भाजपा में अंतर्कलह को लेकर बड़ा आरोप लगा दिया है। उन्होंने कहा है कि ब्रह्मानंद नेताम के अपराध के दस्तावेज भाजपा नेताओं ने ही दिए हैं। सवाल है कि क्या कैडर बेस्ड, अनुशासित और पार्टी विद डिफरेंस कहलानी वाली भाजपा सच में इस कदर अंतर्कलह का शिकार बन चुकी है, उसके अपने नेता ही पार्टी प्रत्याशी का काला चिट्ठा बाहर लाने में लगे है? क्या ये पार्टी भी ताश के पत्ते की तरह ढहने लगी है. और क्या, चुनाव लड़ने से पहले ही पार्टी अपने जयचंद की वजह से परास्त होने की कगार पर है।

Read More : बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस स्ट्रीट डॉग से अंग्रेजी में बातें करने पर हुईं ट्रोल, यूजर्स बोल- ‘बस करो ये…’ 

उम्मीद तो थी कि भानुप्रतापपुर उपचुनाव में बघेल सरकार के काम वर्सेस भाजपा के आरोपों के वार-प्रत्यावार होते, लेकिन भाजपा प्रत्याशी के नामांकन के बाद ही कांग्रेस ने उन पर नाबालिग से बलात्कार के आरोप का बम फोड़ दिया। मामला तीन साल पुराना था, लेकिन कांग्रेस ने झारखंड में दर्ज केस को उछाल कर भाजपा को अचानक बैकफुट पर ला दिया। भाजपा इस मुद्दे से छुटकारा पाने की जितनी कोशिश कर रही है, कांग्रेस उतनी ही ताकत से वापस इसी मुद्दे के पास घेर दे रही है। अब, कांग्रेस ने एक और तगड़ा वार किया है। सरकार के मंत्री अमरजीत भगत ने कहा है कि भाजपा के नेताओं में अंतर्कलह इस कदर मचा है कि उसके नेता ही ब्रह्मानंद नेताम के अपराध के दस्तावेज उपलब्ध करा रहे हैं। लिहाजा, भाजपा को पहले अपनी पार्टी ठीक करनी चाहिए फिर कांग्रेस पर कोई आरोप लगाना चाहिए।

Read More : दामाद ने अपनी ही पत्नी और सास को उतारा मौत के घाट, इस बात को लेकर हुआ था विवाद 

दरअसल, नाबालिग से बलात्कार के मामले में फंसे अपने प्रत्याशी को बचाने के लिए भाजपा नेताओं ने कहा था कि ब्रह्मानंद नेताम चुनाव न लड़ सकें, इसलिए कांग्रेस साजिश रच रही है। उस आरोप के जवाब में अमरजीत भगत ने इसका ठीकरा भाजपा के अंतर्कलह और उसके नेताओं पर ही फोड़ दिया है।हालांकि, भाजपा नेता अब भी यही कह रहे हैं कि सरकार से लेकर उसके मंत्री तक सब षडयंत्रकारी हैं।

Read More : ‘ये लड़का मेरा ब्वायफ्रेंड है’… बीच मेले पर ही भिड़ गई 5 लड़कियां, जमकर चले लात-घूंसे, देखें वीडियो 

भानुप्रतापपुर उपचुनाव की वोटिंग होने में महज चंद दिन बाकी हैं। उधर, झारखंड की टेल्को पुलिस ब्रह्मानंद को गिरफ्तार करने के लिए कांकेर में डेरा डाले हुई हैं। ऐसे में लगता नहीं कि ये मुद्दा फिलहाल शांत होने वाला है। बहरहाल, सवाल ये है कि भाजपा का ‘जयचंद’ आखिर है कौन और क्या इसकी खबर भाजपा नेताओं को भी है?