PM Modi's visit to Gwalior Live Update
LIVE NOW

PM Modi’s visit to Gwalior Live Update: ग्वालियर में जमकर गरजे पीएम मोदी, कहा- बीजेपी की सरकार जनता की सरकार, देखें लाइव

PM Modi's visit to Gwalior Live Update: ग्वालियर में जमकर गरजे पीएम मोदी, कहा- बीजेपी की सरकार जनता की सरकार, देखें लाइव

Edited By :   Modified Date:  October 2, 2023 / 06:57 PM IST, Published Date : October 2, 2023/7:53 am IST

PM Modi Reached Gwalior: ग्वालियर। चुनावी साल में पीएम मोदी लगातार मध्यप्रदेश का दौरा कर रहे हैं। आज पीएम मोदी चंबल के दौरे पर है। एमपी के सबसे बड़े राजनैतिक केंद्र ग्वालियर चंबल में पीएम मोदी पार्टी को मुसीबत से निकालने के लिए नेताओं को जीत का मंत्र दिए। इस दौरान उन्होनें जनसभा को भी संबोधन किया।

पीएम नरेंद्र मोदी बोले…
ग्वालियर की ऐतिहासिक धरती को शत शत नमन,
साहस, शोर्य, स्वर, साधक,
देश को क्रांतिवीर दिए है, वीर संताने दी है,
बीजेपी की नीति, नेतृत्व दिया है,
राजमाता, अटल जी को इस मिट्टी ने गाढ़ा है,
मेरे परिवारजनों हम जैसे करोड़ों को लड़ने का सौभाग्य नही मिला है,
लेकिन भारत को सशक्त बनाने का जिम्मा हमारे पास है,
19 हजार करोड़ के विकास कार्यों का शिलायंस और लोकार्पण हुआ है,

 

चुनावी साल में पीएम मोदी लगातार मध्यप्रदेश का दौरा कर रहे हैं। आज पीएम मोदी चंबल के दौरे पर है। एमपी के सबसे बड़े राजनैतिक केंद्र ग्वालियर चंबल में पीएम मोदी पार्टी को मुसीबत से निकालने के लिए नेताओं को जीत का मंत्र देंगे। इस मौके पर ग्वालियर में प्रदेश के कई बड़े नेताओं ने ग्वालियर में डेरा डाल लिया है। पीएम मोदी ग्वालियर चंबल की सरजमीन पर पहुंच चुके हैं। पीएम नरेंद्र मोदी ग्वालियर में आयोजन स्थल पहुंच गए हैं। वे खुले वाहन पर सवार हैं। जनता का अभिवादन कर रहे हैं। जनता के हाथों में मोदी के पोस्टर हैं। भारत माता के जयकारे लगते रहे।

 

19 हजार करोड़ से ज्यादा के प्रोजेक्ट का भूमिपूजन

पीएम मोदी मंच से 19 हजार करोड़ से ज्यादा के प्रोजेक्ट का भूमिपूजन और लोकार्पण करेंगे। पीएम मोदी का ये 8 दिन में दूसरी बार MP का दौरा है। पिछले 6 महीने में मोदी 8वीं बार मध्यप्रदेश के दौरे पर आए हैं। मंच पर केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, ज्योतिरादित्य सिंधिया, वीरेंद्र खटीक, एमपी के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा, तुलसी सिलावट, यशोधरा राजे सिंधिया, प्रभुलाल चौधरी, राजेन्द्र शुक्ला, अरविंद भदौरिया समेत बीजेपी के कई नेता और पदाधिकारी मौजूद है।