Raghav Chadha is going to marry Parineeti Chopra:

परिणीति चोपड़ा से होने जा रही राघव चड्ढा की शादी! आप सांसद की बधाई से हुआ कंफर्म

Raghav Chadha is going to marry Parineeti Chopra: ‘आप’ नेता ने दोनों के बीच रिश्ते को स्वीकार करते हुए बधाई दी है। इससे पहले खुद राघव चड्ढा ने सवालों को टालते हुए कहा था कि उनसे परिणीति नहीं राजनीति के सवाल करें।

Edited By :   Modified Date:  March 28, 2023 / 05:11 PM IST, Published Date : March 28, 2023/5:11 pm IST

Raghav Chadha is going to marry Parineeti Chopra: : नई दिल्ली। ऐक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी (आप) के नेता राघव चड्ढा के रिश्तों को लेकर जारी अटकलों को उनके ही साथी ने लगभग कंफर्म कर दिया है कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। दरअसल, आप के राज्य सभा सांसद संजीव अरोड़ा ने दोनों को बधाई दी है। यह पहली बार है जब किसी ‘आप’ नेता ने दोनों के बीच रिश्ते को स्वीकार करते हुए बधाई दी है। इससे पहले खुद राघव चड्ढा ने सवालों को टालते हुए कहा था कि उनसे परिणीति नहीं राजनीति के सवाल करें।

read more:  किसानों के लिए खुशखबरी! नहीं चुकाना पड़ेगा सहकारी समितियों से लिया लोन, राज्य सरकार ने की घोषणा

बता दें कि आप नेता संजीव अरोड़ा ने मंगलवार को ट्विटर पर दोनों को बधाई देते हुए लिखा, ‘मैं राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा को हृदय से बधाई देता हूं। उनका साथ प्यार और आनंद की प्रचुरता से पूर्ण हो। बहुत शुभकामनाएं।’ सांसद के इस ट्वीट से अटकलों को काफी बल मिल गया है। राघव चड्ढा और परिणीति के रिश्तों को लेकर उस समय चर्चा छिड़ गई थी जब दोनों हाल ही में लंच और डिनर पर साथ दिखे थे।

read more:  Kanpur Daroga Viral Video: महिला के साथ दरोगा का अश्लील वीडियो हुआ वायरल, थाने में ही करने लगे थे ऐसा काम

parineeti chopra and raghav chadha relationship

गौरतलब है कि राघव चड्ढा और परिणीति की दोस्ती काफी पुरानी है। दोनों यूके में पढ़ाई के दौरान से एक दूसरे को जानते हैं। बताया जा रहा है कि हाल ही में दोनों के परिवारों की मुलाकात भी हुई है। जल्द ही दोनों की सगाई हो होने की चर्चा है। शादी की अटकलों को उस वक्त भी बल मिला था जब परिणीति चोपड़ा को मशहूर फैशन डजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर देखा गया। सोशल मीडिया यूजर्स पूछ रहे थे कि क्या परिणीति शादी के लिए कपड़े डिजाइन कराने पहुंचीं हैं?