Today LIVE Update 9 January

Today LIVE Update 9 January: ‘राम मंदिर को बनाने में राजस्थान सरकार का बहुत बड़ा योगदान’: कांग्रेस नेता अशोक गहलोत

Today LIVE Update 9 January: Rajasthan government's huge contribution in building Ram temple

Edited By :   Modified Date:  January 9, 2024 / 09:18 PM IST, Published Date : January 9, 2024/8:21 am IST

Today LIVE Update 9 January:  दिल्ली: अयोध्या में राम मंदिर ‘प्राण प्रतिष्ठा’ समारोह के निमंत्रण पर राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस नेता अशोक गहलोत ने कहा,” राम मंदिर को बनाने में राजस्थान सरकार का बहुत बड़ा योगदान है लेकिन इसका कोई नाम नहीं ले रहा है न पीएम मोदी ने लिया ना ही किसी और ने नाम लिया।….कम से कम राजस्थान सरकार को याद तो करते और धन्यवाद तो देते। बुलाए चाहे नहीं मैं बिना बुलाए भी जाऊंगा। कब जाऊंगा ये मेरी मर्जी है।…”

Today LIVE Update 9 January: अहमदाबाद (गुजरात): पीएम नरेंद्र मोदी और यूएई के राष्ट्रपति मोहम्मद बिन जायद अल नाहयान की मौजूदगी में दोनों देशों के बीच समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर हुए।

Today LIVE Update 9 January: रायपुर। छत्तीसगढ़ में कल यानी 10 जनवरी को साय कैबिनेट की बैठक होने वाली है। मिली जानकारी के अनुसार, कल शाम 5 बजे मंत्रालय में ये बैठक होगी। इस बैठक में कई महत्वपूर्ण विषयों पर फैसला लिया जा सकता है।

Gujarat Vibrant Summit 2024 Live Update: वाइब्रेंट गुजरात वैश्विक शिखर सम्मेलन का 10वां संस्करण 10 से 12 जनवरी, 2024 तक गांधीनगर में आयोजित किया जा रहा है। इसका विषय ‘गेटवे टू द फ्यूचर’ (भविष्य का प्रवेश द्वार) है। इस वर्ष सम्मेलन में 34 भागीदार देश और 16 भागीदार संगठन भाग ले रहे हैं। जिसके चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीन दिवसीय गुजरात दौरे पर हैं।

आज सुबह पीएम मोदी ने गांधीनगर में तिमोर-लेस्ते के राष्ट्रपति जोस रामोस-होर्टा के साथ द्विपक्षीय बैठक की। मुलाकात की जानकारी साझा करते हुए पीएम मोदी ने कहा, तिमोर-लेस्ते के राष्ट्रपति जोस रामोस-होर्टा के साथ एक शानदार बैठक हुई। राष्ट्रपति होर्टा के जीवन और कार्य पर गांधी जी के प्रभाव को देखते हुए यह बैठक खास रही। हमारे देशों के बीच द्विपक्षीय और सांस्कृतिक संबंधों को आगे बढ़ाने पर हमनें चर्चा की।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें