विवाहिता ने पहन रखे थे सवा किलो चांदी के कड़े, पैर काट कर निकाला, 400 पुलिस जवान आरोपियों की तलाश में जुटे

Robbers entered the house, the woman was wearing a quarter of a kilogram of silver, cut off her legs, 400 policemen were looking for the accused

Edited By: , October 21, 2021 / 11:38 AM IST

Jaipur Robbery news Hindi : जयपुर, राजस्थान। खातेपुरा गांव में एक महिला से लूट के बाद उसकी निर्मम हत्या कर दी गई। इस हत्या के बाद से भाजपा राज्य की कांग्रेस सरकार पर हमलावर है। दिन दहाड़े एक विवाहिता से चांदी के गहने लूटने के बाद लुटेरों ने कुल्हाड़ी से पैर काटकर उसकी हत्या कर दी। बता दें कि महिला ने सोने की बालियों के अलावा 1.25 किलोग्राम वजन के दो चांदी के कडे़ पहन रखे थे।

पढ़ें- sarkari naukari, SI, ASI, इंटेलिजेंस ऑफिसर की बंपर भर्तियां, जल्द करें आवेदन.. देखिए डिटेल

इस मामले में लगभग 400 पुलिसकर्मियों के साथ 30 टीमों को कातिलों का पता लगाने के लिए लगाया गया है। इसमें चार अतिरिक्त एसपी, आठ डिप्टी एसपी, 15 सर्कल इंस्पेक्टर और राजस्थान सशस्त्र कांस्टेबुलरी (आरएसी) की दो कंपनियां शामिल हैं।”

पढ़ें- पेट्रोल-डीजल के आज फिर बढ़े दाम, SMS से जानिए आपके शहर में क्या है नई कीमत

उन्होंने कहा कि, “पुलिस टीम हत्या में प्रयोग किए गए हथियारों या अन्य किसी भी सुराग के लिए पूरे इलाके की तलाशी कर रही है।

पढ़ें- कबाड़ माफिया हाजी गल्ला की 9 करोड़ की संपत्ति जब्त, माफिया के खिलाफ दर्ज हैं करीब 30 मामले 

डॉग स्क्वायड, फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (एफएसएल) टीम, साइबर टीम आदि को भी तैनात किया है। इसके अलावा मुआवजे के रूप में पीड़ित परिवार को 8 लाख रुपये और एक डेयरी बूथ देने की घोषणा की गई है।”

पढ़ें- गोद में बेटी, हाथ में वायरलेस, साथ में सीएम की सुरक्षा.. जब DSP मोनिका सिंह ने किया सैल्यूट, तो जज्बे के कायल हो गए मुख्यमंत्री 

इस घटना को लेकर भाजपा नेता और राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने ट्विटर गहलोत सरकार हमला करते हुए कहा कि, “जमवारामगढ़ के खातेपुरा में एक महिला की उसके आभूषण लूटने के लिए निर्मम हत्या राज्य सरकार के लिए शर्मनाक है। कांग्रेस सरकार को जवाब देना चाहिए कि राज्य में कानून व्यवस्था इतनी लाचार क्यों हो गई है?