Holika Dahan Shubh Muhurat 2024

Holika Dahan Shubh Muhurat 2024 : होलिका दहन पर भद्रा का साया..! जानें रविवार को कब तक रहेगा भद्रकाल? देखें होलिका दहन का शुभ मुहूर्त

Holika Dahan Shubh Muhurat 2024 : देशभर में रंगों का त्यौहार होली, होलिका दहन के साथ शुरु होना है लेकिन होलिका दहन पर भद्रा का साया आ गया है।

Edited By :   |  

Reported By: Vijendra Pandey

Modified Date:  March 23, 2024 / 03:58 PM IST, Published Date : March 23, 2024/3:54 pm IST

Holika Dahan Shubh Muhurat 2024 : जबलपुर। देशभर में रंगों का त्यौहार होली, होलिका दहन के साथ शुरु होना है लेकिन होलिका दहन पर भद्रा का साया आ गया है। ज्योतिषाचार्यों की मानें तो 24 मार्च को होलिका दहन के दिन सुबह 9 बजकर 33 मिनट से रात 11 बजकर 13 मिनट तक भद्रकाल है और इस बीच होलिका दहन का मुहुर्त ही नहीं है।

Read More : RBI Changed The Rules For Cradit Card : RBI ने क्रेडिट कार्ड के नियम में किया बड़ा बदलाव, अब अपनी मर्जी से कर पाएंगे ये काम, नहीं पड़ेगी बैंक जाने की जरूरत 

Holika Dahan Shubh Muhurat 2024 :जबलपुर के ज्योतिषाचार्य पण्डित वेदांती महाराज का कहना है कि होलिका दहन का शुभ मुहूर्त 24 मार्च को रात 11 बजकर 13 मिनट से लेकर रात 12 बजकर 22 मिनट तक ही रहेगा और लोग इसी शुभ मुहूर्त में विधिवत पूजन के बाद होलिका दहन करें।

Holika Dahan Shubh Muhurat 2024 :बता दें कि जबलपुर में बड़ी धूमधाम से होलिका दहन और होली का त्यौहार मनाया जाता है और इसकी तैयार में शहर में सैकड़ों जगहों पर होलिका प्रतिमाएं स्थापित की गई हैं… हांलांकि ज्योतिषाचार्यों के बताए शुभमुहूर्त के चलते, अब संस्कारधानी में होलिका दहन का उत्साह शाम की बजाय देर रात ही देखने को मिल पाएगा।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers