Sixth class child exposed his school by becoming a journalist

छठी क्लास के बच्चे ने पत्रकार बनकर खोली अपनी स्कूल की पोल, बोतल को माइक बनाकर किया रिपोर्टिंग

छठी क्लास के बच्चे ने पत्रकार बनकर खोली अपनी स्कूल की पोल! Sixth class child exposed his school by becoming a journalist

Edited By: , August 5, 2022 / 11:31 PM IST

झारखंड। Sixth class child exposed his school सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता। ऐसा ही इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक स्कूल के छात्र पत्रकार बनकर स्कूल की बदहाल व्यवस्था की पोल खोल दी। 12 साल के इस छात्र का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Read More: इस देश में घटी बेरोजगारी दर, जुलाई में 5 लाख 28 हजार लोगों को मिली नौकरी 

Sixth class child exposed his school बताया जा रहा है कि वीडियो महागामा के भिखियाचक प्राथमिक विद्यालय का है। वीडियो में छात्र एक प्लास्टिक की बोतल को माइक बनाकर रिपोर्टिंग करते हुए नजर आ रहा है। छात्र इसके लिए सबसे पहले सबसे पहले क्लास में जाता है और टीचर को ढूंढता है। टीचर न मिलने पर सरकारी स्कूल की दशा पर तंज मारकर बच्चे से कई सवाल करता है। हालांकिए क्लास में बैठा बच्चा कुछ नहीं बोलता है। इसके बाद रिपोर्टर टॉयलेट की ओर रुख करता है।

Read More: तीन दिवसीय दिल्ली दौरे पर सीएम भूपेश बघेल, पीएम मोदी की मीटिंग में लेंगे हिस्सा..जानें उनके अन्य कार्यक्रम 

छात्र स्कूल की पूरी पोल पट्टी खोल देता है। वहीं बगल में लड़कियों के टॉयलेट है, जो दरदर पड़ी हुई है। फिर आगे चलकर हैंड पंप को दिखाता हैए बोरबेल की पाइप तो हैए लेकिन हैंड पंप गायब है। रिपोर्टर बताता है कि कितनी दिक्कत में बच्चे स्कूल पढ़ रहे हैं। साथ ही रिपोर्टर स्कूल परिसर में उगे जंगलों पर भी तंज कसता है। सोशल मीडिया पर नन्हें रिपोर्टर की खूब प्रशंसा हो रही है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें