Small budget film Sita Ramam breaking records at box office

Sita Ramam: साउथ की स्मॉल बजट की इस शानदार फिल्म ने की दमदार कमाई, नहीं चला आमिर और अक्षय कुमार का जादू

Edited By: , August 15, 2022 / 09:37 PM IST

साउथ इंडिया की फिल्में अपने शानदार कंटेंट और जानदार स्टोरी की वजह से बॉलीवुड की फिल्मों पर भारी पड़ती है। शायद इसी वजह से बॉलीवुड के प्रोड्यूसर साउथ के फिल्मों की कॉपी करते हैं। इस माह 11 अगस्त को बॉलीवुड के दो बड़े स्टार्स की फिल्में रिलीज हुईं। आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की रक्षा बंधन, लेकिन उम्मीद से परे दोनों फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल है। उधर, छोटे बजट में बनी साउथ फिल्म सीता रामम बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ रही है।

read more :  Weather Update: मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, इन राज्यों में होगी झमाझम बारिश

फिल्म सीता रामम तेलुगू पीरियड रोमांटिक मूवी है। इसे Hanu Raghavapudi ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में दुलकर सलमान, मृणाल ठाकुर, रश्मिका मंदाना लीड रोल में हैं। ये मूवी सिनेमाघरों में 5 अगस्त को रिलीज हुई थी। इस फिल्म से मृणाल ठाकुर ने तेलुगू डेब्यू किया है। सीता रामम 1964 एरा पर सेट है। कहानी है लेफ्टिनेंट राम की। जो आर्मी अफसर है और कश्मीर बॉर्डर पर तैनात है। उसे सीता महालक्ष्मी से गुमनाम लव लेटर मिलते हैं। इसके बाद राम सीता को ढूंढने के मिशन पर चल पड़ता है। वो सीता की खोज कर उसे प्रपोज करना चाहता है।

read more : नहीं देखी होगी सपना चौधरी की ऐसी सादगी, तिरंगा साड़ी पहन दिया देशप्रेम का ऐसा मंत्र, कहा- ‘हमारी मोहब्बत मजहब से नहीं मुल्क से है’, देखें वीडियो 

आमिर और अक्षय की फिल्म जहां दर्शकों के लिए तरस रही है। वहीं साउथ स्टार दुलकर सलमान की मूवी लोगों के दिलों के साथ बॉक्स ऑफिस नंबर्स भी जीत रही है। क्रिटिक्स और मूवी लवर्स को साउथ की ये पीरियड ड्रामा काफी पसंद आ रही है। अब जिस फिल्म की इतनी चर्चा हो रही है उसके बारे में जानना तो बनता है, तो चलिए फिर देर किस बात की है, बताते हैं सीता रामम के बारे में। फिल्म में मृणाल ने सीता, दुलकर सलमान ने राम और रश्मिका मंदाना ने आफरीन का रोल प्ले किया है। ये फ्रेश लव स्टोरी जिसने भी देखी है उसको इससे प्यार हो गया है। मूवी का बजट 30 करोड़ बताया गया है। इस क्लासिकल लव स्टोरी को ओवरसीज मार्केट में भी लोगों का प्यार मिल रहा है। ओपनिंग डे सीता रामम ने वर्ल्डवाइड 5.25 करोड़ का बिजनेस किया था।

read more : रामायण की ‘सीता’ ने PakPMO को किया टैग, हो गई ऐसी भूल, यूजर्स बोले- हे प्रभु कहां हो आप! 

और भी है बड़ी खबरें…