Ramayan's fame dipika-chikhlia tagged PakPMO trolled-for-tagging

रामायण की ‘सीता’ ने PakPMO को किया टैग, हो गई ऐसी भूल, यूजर्स बोले- हे प्रभु कहां हो आप!

dipika-chikhlia: आज देशभर में आजादी का जश्न मनाया जा रहा है। इस क्रम में देशभर में कई आयोजन हो रहे हैं। आजादी का अमृत महोत्सव ...

Edited By: , August 15, 2022 / 06:44 PM IST

dipika-chikhlia: आज देशभर में आजादी का जश्न मनाया जा रहा है। इस क्रम में देशभर में कई आयोजन हो रहे हैं। आजादी का अमृत महोत्सव मनाया जा रहा है। ऐसे में सरकार ने हर घर तिरंगा कैंपेन की शुरुआत की थी। देशभर के घर-घर में आज तिरंगा झंडा फहराया गया है। आम नागरिकों के साथ-साथ बॉलीवुड और टीवी स्टार्स ने भी अपने घर तिरंगा फहराया। हालांकि ‘रामायण’ फेम एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया से एक भूल हो गई।

दीपिका चिखलिया ने ट्विटर पर हाथ में झंडा लिये हुए फोटो शेयर किया है। इस फोटो में वह सफेद कुर्ता और प्लाजो पहने सैलूट करती नजर आ रही हैं। उनके हाथ में तिरंगा है। दीपिका ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, ’75वां स्वतंत्रता दिवस सभी को मुबारक हो।’ लेकिन उन्होंने गलती से भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जगह पाकिस्तानी के प्रधानमंत्री के ट्विटर हैंडल को टैग कर दिया है।

दीपिका हुईं ट्रोल

अब दीपिका से गलती हुई है तो ट्विटर यूजर्स का उन्हें घेरना लाजिमी है। दीपिका के फोटो पर कई ट्रोल्स ने मीम्स शेयर करने शुरू कर दिए हैं। एक यूजर ने आंख बंद कर निशाना लगाते शख्स का फोटो शेयर किया और लिखा पीएम का ट्विटर हैंडल चुनते हुए। दूसरे ने लिखा, ‘रिलैक्स करो दोस्तों, पाकिस्तान भी भारत का शहर है।’ एक यूजर ने रामायण के लक्ष्मण का फोटो शेयर किया है। इसमें लक्ष्मण कह रहे हैं, ‘हे प्रभु मुझे तो ये कोई माया जाल लगता है।’

कई यूजर्स इस बात को लेकर कंफ्यूज हैं कि आखिरी दीपिका चिखलिया ने पाकिस्तान के पीएम के ट्विटर हैंडल को टैग क्यों किया है। कई मीमर्स दीपिका की गलती पर हंस भी रहे हैं।

 

बता दें किदीपिका चिखलिया को रामानंद सागर के सीरियल रामायण (1987) से पहचान मिली थी। उन्होंने इस सीरियल में मां सीता का रोल निभाया था। उनके हीरो अरुण गोविल थे। अरुण ने भगवान राम की भूमिका निभाई थी।