independence day 2022 Sapna Choudhary wishes-fans in Tiranga sari

नहीं देखी होगी सपना चौधरी की ऐसी सादगी, तिरंगा साड़ी पहन दिया देशप्रेम का ऐसा मंत्र, कहा- ‘हमारी मोहब्बत मजहब से नहीं मुल्क से है’, देखें वीडियो

Sapna Choudhary Video: हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी अपने वीडियो से कहर ढाहती रहती है। लोग उनके इसी अदाओं पर मरते हैं।

Edited By: , August 15, 2022 / 07:42 PM IST

Sapna Choudhary Video: हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी अपने वीडियो से कहर ढाहती रहती है। लोग उनके इसी अदाओं पर मरते हैं। उन पर जान छिड़कते हैं। उन पर जमकर प्यार लुटाते हैं। सपना ने इस बार ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसे देख आप भी कहेंगे जय हिंद!

यह भी पढ़ें : धार की दरार पर प्रदेश में गरमाई सियासत, कारम डैम का मुआयना करने जाएंगे पीसीसी चीफ कमलनाथ

हरियाणवी गानों से लोगो के बीच तहलका मचाने वाली सपना चौधरी ने एक नया वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सपना तिरंगा रंगी साड़ी पहने दिखाई दे रही हैं। साड़ी का पल्ला लहराते सपना देश भक्ति गीत मेरा हिंदुस्तान पर थिरकती दिखाई दे रही हैं। सपना ने बड़ी सादगी से सभी फैंस को आजादी के 75वें पर्व की बधाई दी। सपना भारत के झंडे को हाथ में लिए गोल-गोल घूमती फहराती दिख रही हैं। डांसर ने आखिर में हाथ जोड़कर सभी देशवासियों का अभिवादन किया।

यह भी पढ़ें :  ‘पिप्पा’ का धांसू टीजर OUT, आर्मी मैन की भूमिका में दिखे ईशान खट्टर, इस दिन रिलीज होगी फिल्म…

सपना ने आजादी के दिन शेयर किए इस वीडियो का कैप्शन लिखा- ”आजादी का दिन मुबारक। तुम ढूंढते रहो हमारी वफा में खामियां।।! हमारी मोहब्बत मजहब से नही मुल्क से है। जय हिंद! ना सरकार मेरी है, ना रौब मेरा है, ना बड़ा सा नाम मेरा है, मुझे तो एक छोटी सी बात का गौरव है, मैं ‘हिन्दुस्तान’ की हूं और ‘हिन्दुस्तान’ मेरा है। ऐ वतन, वतन मेरे, आबाद रहे तू”। आखिर में सपना ने फिर से सभी देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी।लुक की बात करें तो सपना का कोई मुकाबला नहीं। तिरंगे वाली साड़ी में भी सपना खूब जंच रही हैं। डांसर ने कोई ज्वेलरी नहीं पहनी है। बाल खुले रखे और मेकअप भी बहुत हल्का सा किया हुआ है। हाई हील्स से पूरी लुक को कम्पलीट किया है। फैंस को सपना का ये सादगी भरा अंदाज बेहद पसंद आ रहा है। फैंस सपना से इसी लुक में और रील्स की डीमांड भी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें :  सऊदी अरब सरकार ने लिया ये बड़ा फैसला, दुनियाभर के मुसलमानों को मिलेगा ये फायदा 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)