State's positivity rate reduced to 0.14 percent, no new cases of corona in

प्रदेश की पॉजिटिविटी दर घटकर 0.14 प्रतिशत हुई, 9 जिलों में नहीं मिले नए संक्रमित

State's positivity rate reduced to 0.14 percent, no new cases of corona in 9 districts प्रदेश की पॉजिटिविटी दर घटकर 0.14 प्रतिशत हुई, 9 जिलों में कोरोना का नया मामला नहीं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : August 18, 2021/1:40 pm IST

cg corona update रायपुर।  प्रदेश की पॉजिटिविटी दर और घटकर 0.14 प्रतिशत पर पहुंच गई है। बीते 17 अगस्त को प्रदेश भर में 38 हजार 926 सैंपलों की जांच में 56 लोग पॉजिटिव पाए गए।

पढ़ें- अगले 5 दिन इन जगहों में बंद रहेंगे बैंक, छुट्टियों की लिस्ट देखकर निकलें काम पर

प्रदेश के नौ जिलों बालोद, बेमेतरा, कबीरधाम, धमतरी, गरियाबंद, गौरेला-पेंड्रा-मरवाही, सरगुजा, कोरिया और दंतेवाड़ा में कोरोना संक्रमण का कोई नया मामला नहीं आया है।

पढ़ें- भय्यू महाराज की बेटी कुहू ने लगाए गंभीर आरोप, दूसरी पत्नी आयुषी से ट्रस्ट को लेकर विवाद 

नौ जिलों राजनांदगांव, रायपुर, बलौदाबाजार-भाटापारा, रायगढ़, मुंगेली, सूरजपुर, बलरामपुर-रामानुजगंज, नारायणपुर और बीजापुर में कोरोना के एक-एक और तीन जिलों महासमुंद।

पढ़ें- बालाघाट में आज इन्वेस्टर्स समिट, 2 हजार करोड़ से ज्यादा के निवेश की उम्मीद

बिलासपुर और कोंडागांव में दो-दो मरीज मिले हैं। अभी विभिन्न जिलों में संक्रमण की दर शून्य से लेकर अधिकतम 0.52 प्रतिशत तक है।

पढ़ें- हवाई चप्पल पहनने वाला भी अब विमान की यात्रा कर सकेगा, सुविधाओं में हो रहा विस्तार

प्रदेश में 17 अगस्त को कोरोना संक्रमित एक व्यक्ति की मृत्यु हुई है। कोरोना मरीजों के स्वस्थ होने और रोज कम संख्या में नए मरीज मिलने के कारण कोविड-19 के सक्रिय मामलों में लगातार गिरावट आ रही है। राज्य में अभी सक्रिय मरीजों की संख्या 1037 है।