बड़ी खबर! सुखजिंदर सिंह रंधावा होंगे पंजाब के नए मुख्यमंत्री, पर्यवेक्षकों ने लगाई मुहर, उप मुख्यमंत्री भी तय | big news! Sukhjinder Singh Randhawa will be the new Chief Minister of Punjab

बड़ी खबर! सुखजिंदर सिंह रंधावा होंगे पंजाब के नए मुख्यमंत्री, पर्यवेक्षकों ने लगाई मुहर, उप मुख्यमंत्री भी तय

पंजाब में अमरिंदर सिंह सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे सुखजिंदर सिंह रंधावा राज्य के अलगे मुख्यमंत्री होंगे, सूत्रों के हवाले से रविवार को पर्यवेक्षकों के साथ कांग्रेस विधायकों की हुई बैठक में उनके नाम पर मुहर लग गई है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : September 19, 2021/3:23 pm IST

चंढीगढ़। पंजाब में अमरिंदर सिंह सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे सुखजिंदर सिंह रंधावा Sukhjinder Singh Randhawa राज्य के अलगे मुख्यमंत्री होंगे, सूत्रों के हवाले से रविवार को पर्यवेक्षकों के साथ कांग्रेस विधायकों की हुई बैठक में उनके नाम पर मुहर लग गई है।

कांग्रेस विधायकों ने माना कि उन्हें फोन आया और पूछा गया कि किसे मुख्यमंत्री बनवाना चाहते हैं, कुछ विधायकों ने इशारे में बताया कि उन्होंने सुखजिंदर रंधावा का नाम लिया, अरुणा चौधरी का नाम डिप्टी सीएम के तौर पर सामने आया और दलित चेहरे से राजकुमार का नाम भी उप मुख्यमंत्री के लिए आगे चल रहा है।

read more:  6 महीने में 1 लाख बेरोजगारों को मिलेगी सरकारी नौकरी, उत्तराखंड चुनाव के लिए अरविंद केजरीवाल ने खेला दांव

इधर एक बयान में रंधावा ने कहा, मैं कैप्टन साहब से गुज़ारिश करूंगा कि हम भी उन्हीं का चेहरा हैं, हम सब कैप्टन साहब को लेकर चले आज भी हमारे लिए उनकी वही इज़्ज़त है जो पहले से, परिवार में विवाद होते हैं लेकिन परिवार फिर इकट्ठा हो जाता है, मैंने हमेशा कैप्टन साहब को पिता की तरह समझा, उन्होंने भी मुझे बेटे जैसा ही माना।

read more: गांधी की विचारधारा से ही किया जा सकता है गोडसे की सोच का मुकाबला : कांग्रेस

बता दें कि अमरिंदर सिंह ने पंजाब के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने से कुछ घंटे पहले कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी को एक पत्र में लिखकर अपना दुख व्यक्त किया था, उन्होंने यह चिट्ठी कल लिखी थी, जो कि आज सार्वजनिक हुई है, इस चिट्ठी में उन्होंने खुद को ‘पिछले पांच महीनों की राजनीतिक घटनाओं से दुखी’ बताया है।

 
Flowers