नाबालिग छात्रा के चेहरे पर जबरन केक लगाकर फंस गया शिक्षक, पुलिस ने भेजा जेल, नौकरी भी गई | Teacher trapped by forcibly rubbing cake on minor girl's cheek, police sent to jail, job also lost

नाबालिग छात्रा के चेहरे पर जबरन केक लगाकर फंस गया शिक्षक, पुलिस ने भेजा जेल, नौकरी भी गई

यूपी के रामपुर में एक नामचीन इंग्लिश मीडियम स्कूल के टीचर को गिरफ्तार किया गया है। टीचर पर आरोप है कि उसने अपनी छात्रा के चेहरे पर जबरन केक लगाया।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : September 12, 2021/10:43 am IST

रामपुर। यूपी के रामपुर में एक नामचीन इंग्लिश मीडियम स्कूल के टीचर को गिरफ्तार किया गया है। टीचर पर आरोप है कि उसने अपनी छात्रा के चेहरे पर जबरन केक लगाया। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसके बाद पुलिस ने पॉक्सो ऐक्ट के तहत केस दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी थी।

बताया जा रहा है कि यह वीडियो टीचर्स डे के दिन का है लेकिन वीडियो शुक्रवार को वायरल हुआ। वीडियो वायरल होने के बाद जब छात्रा के पिता तक यह पहुंचा तो उन्होंने टीचर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई।

read more: Ganesh Chaturthi : विघ्‍नहर्ता गणेश को भूलकर भी नहीं चढ़ाएं ये फूल, वरना आ जाएगी मुसीबत

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि छात्रा टीचर से बचने के लिए भागती है लेकिन वह उसे जबरन पकड़ लेते हैं। वह बचने का प्रयास करती है लेकिन वह उसके चेहरे पर केक लगा रहा है। वह छात्रा से यह कहते हुए सुनाई दे रहा है कि कौन बचाएगा? आया कोई?

रामपुर के अडिश्नल एसपी संसार सिंह ने बताया, ‘जांच में पता चला कि स्कूल का टीचर सिविल लाइंस इलाके में कोचिंग सेंटर भी संचालित करता है। 5 सितंबर को छात्राएं टीचर्स डे सेलिब्रेशन करने पहुंची थीं, जहां उसने छात्रा के चेहरे पर जबरन केक लगाया।’

read more: कैपिटल पुलिस ने छह जनवरी की घटना के बाद छह मामलों में अनुशासनात्मक कार्रवाई की सिफारिश की

एएसपी ने बताया कि बच्ची के पिता की शिकायत पर 57 साल के आलोक सक्सेना के खिलाफ विभिन्न आईपीसी की धाराओं के साथ पॉक्सो ऐक्ट के तहत भी केस दर्ज किया गया है। आरोपी आलोक कृष्णा विहार इलाके का रहना वाला है। उसे गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है। फिलहाल घटना को संज्ञान में लेते हुए स्कूल प्रशासन ने उसे नौकरी से निकाल दिया है।