बेटे ने मां की हत्या कर बेडरूम में दफनाया, दो साल तक लगाता रहा अगरबत्ती, पत्नी को दिखाया खौफ तो खुल गया राज | The son killed his mother and buried him in the bedroom, kept incense sticks for two years

बेटे ने मां की हत्या कर बेडरूम में दफनाया, दो साल तक लगाता रहा अगरबत्ती, पत्नी को दिखाया खौफ तो खुल गया राज

पश्चिम बंगाल से हत्या सनसनीखेज मामले का खुलासा हुआ है, पूर्वी बर्दवान जिले में 35 वर्षीय शख्स ने अपनी मां को सिर्फ इसलिए मौत के घाट उतार दिया क्योंकि वह यात्राएं ज्यादा करती थीं।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : September 15, 2021/7:37 pm IST

कोलकाता। पश्चिम बंगाल से हत्या सनसनीखेज मामले का खुलासा हुआ है, पूर्वी बर्दवान जिले में 35 वर्षीय शख्स ने अपनी मां को सिर्फ इसलिए मौत के घाट उतार दिया क्योंकि वह यात्राएं ज्यादा करती थीं। चौंकाने वाली बात ये है कि हत्या के बाद बेटे ने मां के शव को बेडरूम में ही दफना दिया। पुलिस ने मां की हत्या के आरोप में शख्स को गिरफ्तार कर लिया है।

मामला पूर्वी बर्दवान जिले के हाटुडेवान पिरताला का है, मर्डर मिस्ट्री से पर्दा तब उठा जब मंगलवार को आरोपी की पत्नी ने पूरे मामले का खुलासा पुलिस के सामने कर दिया। मृतक महिला 58 वर्षीय सुकरान बीबी अपने छोटे बेटे सहिदुल शेख उर्फ नयन के साथ रहती थी। 10 जनवरी, 2019 को शेख ने अपनी मां की हत्या कर दी, क्योंकि वह एक छोटी यात्रा पर जाना चाहती थी। शेख ने उनके सिर पर किसी नुकीले हथियार से हमला किया और फिर उनका गला घोंट दिया।

ये भी पढ़ें: उच्चतम न्यायालय ने डीआरटी लखनऊ को अधिकारों के हस्तांतरण के केंद्र के फैसले से असहमति जतायी

हत्या के समय वहां कोई नहीं था, इसलिए उसने अपने बेडरूम का फर्श खोदा और शव को वहीं दफना दिया, तब से वह हर दिन उस जगह पर अगरबत्ती जलाता था। उसके लापता होने के बाद पीड़िता के बड़े बेटे किस्मत अली ने बर्दवान थाने में शिकायत दर्ज कराई, लेकिन पुलिस को महिला के बारे में कोई जानकारी हासिल नहीं हुई।

हाल ही में, शेख और उसकी पत्नी के बीच एक विवाद पैदा हो गया और उसने अपने पिता के घर जाने का फैसला किया, समस्या के समाधान के लिए अली मंगलवार को शेख की पत्नी से मिलने गया और घटना की जानकारी ली। जिसके बाद वह फौरन थाने पहुंचे और उन्हें सूचना दी।

ये भी पढ़ें: बिकिनी के बाद अब नए अवतार में नजर आईं दिशा पटानी.. फैंस के उड़ गए होश

घटना के छह महीने बाद उससे शादी करने वाली शेख की पत्नी ने पुलिस को बताया कि उसका पति उसे रोज शारीरिक रूप से प्रताड़ित करता था और कभी-कभी उससे कहता था कि उसने अपनी मां को मार डाला और शव को बेडरूम में दफना दिया, वह उसे भी इसी तरह मार डालेगा और दफना देगा। शेख की पत्नी ने कहा कि वह डर के मारे अपने पति का घर छोड़ गई है।

पुलिस ने मंगलवार की रात शेख को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन शव को बरामद करने के लिए कमरे की खुदाई करने से पहले उन्हें अदालत के आदेश का इंतजार करना पड़ा, बुधवार को पुलिस ने जरूरी आदेश मिलने के बाद न्यायिक मजिस्ट्रेट के सामने बेडरूम के फर्श की खुदाई की और वहां कुछ हड्डियां मिलीं।