Today News Live Update 5 January
LIVE NOW

Today News Live Update 5 January: ‘पश्चिम बंगाल में कोई कानून-व्यवस्था नहीं’, नेता प्रतिपक्ष सुवेंदु अधिकारी का बड़ा बयान

Today News Live Update 5 January: big statement of Leader of Opposition Suvendu Adhikari

Edited By :   Modified Date:  January 5, 2024 / 09:08 PM IST, Published Date : January 5, 2024/8:15 am IST

Today News Live Update 5 January: पश्चिम बंगाल में आज ED टीम पर हुए हमले पर BJP विधायक और नेता प्रतिपक्ष सुवेंदु अधिकारी ने कहा, “सभी ने देखा कि कैसे केंद्रीय एजेंसी पर हमला किया गया और उनकी गाड़ियों में तोड़फोड़ की गई। 3 अधिकारी घायल हो गए और उन्हें निजी अस्पतालों में भर्ती कराया गया। मैं इस घटना के लिए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की निंदा करता हूं…पश्चिम बंगाल में कोई कानून-व्यवस्था नहीं है। इस घटना को लेकर मैं राज्यपाल से हस्तक्षेप करने का आग्रह करता हूं।”

Today News Live Update 5 January: रायपुर। छत्तीसगढ़ में इन दिनों पीएससी घोटाले पर राजनीति गरमाई हुई है। वहीं, इस मामले पर पूर्व सीएम सीएम भूपेश बघेल के पीएससी घोटाले की सीबीआई जांच की टाइम लिमिट होनी चाहिए वाले बयान पर भाजपा के वरिष्ठ अजय चंद्राकर ने कहा, कि अप्रासंगिक हो चुके नेता को अब कोई मांग करने का अधिकार नहीं है।

भोपाल। मध्यप्रदेश में जब से डॉ. मोहन यादव की सरकार का गठन हुआ है तब से लेकर लगातार आईएएस और आईपीएस अधिकारियों के तबादले किए जा रहे हैं। प्रतिदिन किसी न किसी जिले के कलेक्टर या फिर एसपी को बदला जा रहा है। गुरूवार को जबलपुर और नरसिंहपुर कलेक्टर का तबादला किया गया था। तो आज भी 7 आईएएस अफसरों का तबादला किया गया है। जिसके लिए मुख्य सचिव वीरा राणा ने आदेश जारी कर दिया है। आदेशानुसार, भोपाल कलेक्टर आशीष सिंह को इंदौर, कौशलेंद्र विक्रम सिंह को भोपाल, इंदौर कलेक्टर इलैया राजा टी को एमडी पर्यटन निगम, रीवा संभाग कमिश्नर अनिल सुचारी को हटाकर गोपाल चंद्र डाड को रीवा का नया कमिश्नर बनाया गया है।

 

रीवा। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री आज रीवा दौरे पर रहेंगे। सीएम मोहन यहां  रोड शो कर जन आभार यात्रा में शामिल होंगे। इसके साथ ही  NCC मैदान में आयोजित आमसभा को संबोधित करेंगे। वहीं सीएम मोहन यादव कलेक्ट्रेट में कानून व्यवस्था तथा विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे।

 

जम्मू-कश्मीर: jammu and kashmir news जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में शुक्रवार तड़के सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस दौरान सुरक्षाबलों ने शोपियां जिले के चोटीगाम इलाके में 2 आतंकियों को घेर लिया। जिसके साथ ही सीआरपीएफ ने आसपास के इलाके में तलाशी अभियान शुरू किया है।

Read More: छत्तीसगढ़ में भी यूपी के ‘टोटीचोर’ जैसा कांड! बंगला खाली होते ही गायब हुए नल की टोटी, AC, TV, दरवाजे, किचन का सिंक समेत लाखों का सामान…देखें वीडियो 

jammu and kashmir news कश्मीर जोन पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि शोपियां के चोटीगाम इलाके में मुठभेड़ हुई। पुलिस और सेना के जवान मोर्चा संभाले हुए है और आतंकीयों पर गोली बरसा रहे है। आगे का विवरण निम्नानुसार होगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp