'साय सरकार में सांय-सांय नहीं सन्नाटा है', कांग्रेस नेताओं के बयान पर भाजपा का बड़ा पलटवार |

‘साय सरकार में सांय-सांय नहीं सन्नाटा है’, कांग्रेस नेताओं के बयान पर भाजपा का बड़ा पलटवार

chhattisgarh politics : इस पर पूर्व मंत्री डहरिया ने कहा कि मोदी सरकार में ट्रेनों की स्थिति बदहाल है। ऐसा लग रहा है कि देश में रेलवे खत्म हो गया है। मोदी की सरकार पटरी से उतरने वाली है फिर स्थिति ठीक होगी।

Edited By :   Modified Date:  May 10, 2024 / 08:39 PM IST, Published Date : May 10, 2024/8:30 pm IST

Chhattisgarh politics : रायपुर: छत्तीसगढ़ की साय सरकार के सांय-सांय काम के दावे को लेकर सियासत शुरू हो गई है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता धनेंद्र साहू ने कहा कि जहां जहां डबल इंजन की सरकार वहां की जनता को नुकसान हो रहा है। वहीं शिव डहरिया ने कहा छत्तीसगढ़ में रेप,चोरी जैसे काम सांय-सांय हो रहा है। छत्तीसगढ़ में कोई काम सांय सांय नहीं हो रहा बल्कि सारा विकास कार्य चौपट हो गया है। जिसे लेकर भाजपा नेताओं ने पलटवार किया है।

छत्तीसगढ़ में विकास सांय-सांय हो रहा है, बीजेपी के इस बयान पर पूर्व मंत्री शिव डहरिया ने कहा कि छग में विकास कार्य सांय-सांय नहीं हो रहा है। बल्कि छत्तीसगढ़ में रेप,चोरी जैसे काम सांय-सांय हो रहा है। छत्तीसगढ़ में लगातार ट्रेन रद्द हो रही हैं। इस पर पूर्व मंत्री डहरिया ने कहा कि मोदी सरकार में ट्रेनों की स्थिति बदहाल है। ऐसा लग रहा है कि देश में रेलवे खत्म हो गया है। मोदी की सरकार पटरी से उतरने वाली है फिर स्थिति ठीक होगी।

read more:  इस राज्य में बीजेपी सरकार पर छाया संकट ! राज्य सरकार को बर्खास्त करने की मांग 

Chhattisgarh politics : वहीं कांग्रेस नेता धनेंद्र साहू ने साय सरकार के सांय- सांय काम पर सवाल खड़े किया है। जिसे लेकर भाजपा नेता व पूर्व नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने पलटवार किया है। कौशिक ने कहा कि, धनेंद्र साहू ने कांग्रेस सरकार को भोगा है। जिस तरह पूरे 5 साल उन्हें नैपत्य में रखा गया, इसके बाद वे चुनाव लड़े, चुनाव में भी फेल हो गए। अगर उन्होंने और उनकी सरकार ने कुछ किया होता तो वह भी चुनाव जीत जाते। लेकिन उनकी सरकार ने कोई काम नहीं किया।

विष्णु देव सरकार में हर काम सांय-सांय हुआ। किसानों को बोनस, तेंदू पत्ता का बोनस, महतारी वंदन का पैसा सब सांय-सांय मिला। कांग्रेस वाले इसे पचा नहीं पा रहे हैं। 5 साल उनके पास काम करने का समय था, लेकिन वह काम नहीं कर पाए। अब उनको याद आ रहा है जब साय सरकार हर काम सांय सांय कर रही है।

read more:  छत्तीसगढ़ के इस विश्वविद्यालय के कुलपति बर्खास्त, राजभवन ने जारी किया आदेश, जानें पूरा मामला 

साय सरकार में सांय सांय नहीं सन्नाटा है, विकास कार्य चौपट हो गया है, वाले कांग्रेस नेताओं के बयान पर मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि किसानों के खाते में 20 हजार आया। 2 साल का बोनस आया। 18 लाख आवास स्वीकृत हो गए। 35 किलो अनाज मिल रहा है। लोगों के घरों में नल लग गया है। यह सब काम सांय सांय हुआ है। कांग्रेस ने तो राय राय किया और अपनी जेब भरने का काम किया है। विष्णु देव की सरकार ने तो 5 साल की गारंटी को 3 महीने में पूरा करके दिखाया है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो