सरकार गिराने की साजिश रचते होटल से शराब कारोबारी सहित तीन गिरफ्तार, दो सरकारी कर्मचारी भी शामिल, रांची पुलिस की कार्रवाई |Three arrested including liquor businessman from hotel for plotting to topple the Jharkhand government

सरकार गिराने की साजिश रचते होटल से शराब कारोबारी सहित तीन गिरफ्तार, दो सरकारी कर्मचारी भी शामिल, रांची पुलिस की कार्रवाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : July 24, 2021/9:39 pm IST

नई दिल्ली: पेगासेस मामले को लेकर देश में मचा सियासी बवाल अभी थमा नहीं कि झारखंड से एक और बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल रांची पुलिस ने प्रदेश की सोरेन सरकार को गिराने की साजिश रच रहे तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि आरोपियों के पास से भारी मात्रा में कैश बरामद की गई है।

Read More: Tokyo Olympics LIVE Updates: मीराबाई चानू ने जीता सिल्वर मेडल, सेलेब्स ने दी बधाई

जानकारी मिली है पुलिस ने रांची के एक होटल से अभिषेक दुबे, अमित सिंह और निवारण प्रसाद महतो को गिरफ्तार किया है। इसमें भी दो शख्स तो सरकारी कर्मचारी हैं, वहीं तीसरा एक शराब करोबारी है। वहीं, इस घटना के बाद झारखंड मुक्ति मोर्चा ने भाजपा पर गंभीर आरोप लगाए हैं। जेएमएम का आरोप है ​कि झारखंड में भाजपा सरकार को गिराने की कोशिश कर रही है।

Read More: सील हुआ D Mart, Covid-19 Guidelines का उल्लंघन होने पर…

पार्टी की जनरल सेक्रेटरी सुप्रिया भट्टाचार्य ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी पर वार किया है। उन्होंने कहा है कि ये सारी साजिश बीजेपी ने की है। बीजेपी ने साजिश के तहत सरकार को गिराने की कोशिश की है। बीजेपी यहां पर भी कर्नाटक और एमपी वाला फॉर्मूला अप्लाई करना चाहती है। हम ये साफ करना चाहते हैं कि बीजेपी झारखंड में ऐसा कुछ नहीं कर पाएगी। अभी तक बीजेपी ने इन आरोपों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

Read More: बड़ी राहत: अब छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण दर मात्र 0.39 प्रतिशत, एक्टिव मरीजों की संख्या 3046

 
Flowers