Uncle shot and killed his nephew

भैया के ड्यूटी जाते ही भाभी पर टूट पड़ता था देवर, लेकिन खौफनाक रहा इस नाजायज रिश्ते का अंजाम

Edited By :   Modified Date:  February 5, 2023 / 07:48 PM IST, Published Date : February 5, 2023/7:48 pm IST

Uncle shot and killed his nephew: पुलिस ने 7 महीने पहले हुए एक क़त्ल के मामले को सुलझा लेने का दावा किया हैं। पुलिस के मुताबिक़ यह हत्या अवैध संबंधो के चलते की गई थी। इस वारदात को अंजाम देने वाले शख्स को हिरासत में ले लिया गया हैं। उससे कड़ाई से पूछताछ की जा रही हैं। पूरा मामला उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले का हैं। खागा कोतवाली पुलिस को केस को सुलझाने में कामयाबी मिली हैं।

Read more : 1 करोड़ कर्मचारियों को DA Arrears का इंतजार, जानें क्यों नहीं हो रही राशि आवंटित? 

Uncle shot and killed his nephew: जानकारी के अनुसार अगस्त में एक 11 वीं के छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पूछताछ में मृतक के पिता ने इसे जमीन को लेकर रंजिश के चलते हत्या होने का दावा किया था। इस मामले में एक मुख्य गवाह रहे मृतक के चाचा ज्ञानचंद जायसवाल ने बताया था की उसने घटना की रात दो लोगो को भागते हुए देखा था। उन्होंने ही संभवतः उसके भतीजे की गोली मारकर हत्या की होगी। पुलिस ने इस संबंध में दो संदिग्धों को भी हिरासत में लिया था।

Read more : ओवैसी का बीजेपी पर हमला, कहा ‘भाजपा की सरकार मुसलमानों के ख़िलाफ है’

Uncle shot and killed his nephew: लेकिन सात महीने बाद यह पूरा मामला ही पलट गया। इस वारदात को अंजाम देने वाला कोई और नहीं बल्कि मृतक का चाचा और इस मामले का मुख्य गवाह ज्ञानचंद जायसवाल ही था। पुलिस ने ज्ञानचंद पर जब सख्ती बरती तो उसने सारी कहानी पुलिस के सामने बयां कर दी। उसने अपने भतीजे की गोली मारकर हत्या करने की बात स्वीकार लिया।

Read more : राशन कार्ड धारकों के लिए बड़ी खुशखबरी! अब नहीं काटने पड़ेंगे दफ्तरों के चक्कर, बस करना होगा ये काम

Uncle shot and killed his nephew: आरोपी ज्ञानचंद ने बताया की उसका अपनी भाभी और मृतक की माँ से अवैध संबंध था जिसकी भनक उसके भतीजे को लग गई थी। वह अक्सर भैय्या के ड्यूटी जाते ही अपनी भाभी से सम्बन्ध बनाया करता था। लेकिन कुछ समय से मृतक भतीजा दोनों पर नजर रखने लगा था जिस वजह से वह भाभी से मिल नहीं पा रहा था। इस बात से परेशान ज्ञानचंद ने अपने भतीजे को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया।

Read more : भोजपुरी एक्ट्रेस ने डीपनेक ड्रेस में कैमरे के सामने दिए कातिलाना पोज, दिलकश अदाएं देख अटकी फैंस की निगाहें 

Uncle shot and killed his nephew: अगस्त की एक रात जब बारिश हो रही थी तब वह मृतक के पास पहुंचा और गोली मारकर फरार हो गया। दुसरे दिन उसने पुलिस को बताया था की दो लोग जो अपने साथ पिस्तौल लेकर पहुंचे थे उन्होंने ही भतीजे की हत्या की हैं। इतना ही नहीं बल्कि अपने बड़े भैय्या को इस हत्या के पीछे जमीन को लेकर विवाद होने की कहानी सुनाई थी। पुलिस सात महीने तक उन अज्ञान हमलावरों को ढूढ़ती रही लेकिन मुख्य आरोपी ज्ञानचंद की संदिग्ध गतिविधि ने उसका भांडा फोड़ दिया। पुलिस ने जिन दो लोगो को गिरफ्तार किया था उन्हें रिहा कर दिया हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें