ग्रीन बिकिनी में Urfi Javed ने किया डांस, किलर मूव्स ने ढाया कहर, देखें वीडियो |

ग्रीन बिकिनी में Urfi Javed ने किया डांस, किलर मूव्स ने ढाया कहर, देखें वीडियो

उर्फी जावेद ने बिकिनी में अपना सुपर सिजलिंग वीडियो शेयर किया है, नए वीडियो में उर्फी कहर बरपा रही हैं। उर्फी के लुक पर फैंस के मिक्स्ड रिएक्शन आ रहे हैं, कोई उर्फी को हॉट बता रहा है तो कोई एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहा है।Urfi Javed dances in green bikini, killer moves wreak havoc, watch video

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 06:49 AM IST, Published Date : December 4, 2022/6:49 am IST

नई दिल्ली, 13 मार्च 2022। Urfi Javed dances in green bikini: उर्फी जावेद सोशल मीडिया की क्वीन बन चुकी हैं, एक्ट्रेस हर रोज नए और सुपर सिजलिंग लुक में अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करके फैंस को क्रेजी करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैंं अब एक बार फिर उर्फी ने अपने सेक्सी लुक और किलर डांस मूव्स से फैंस को Ufff… कहने पर मजबूर कर दिया है।

read more: पत्नी हो या गर्लफ्रेंड…आपको कभी नहीं बताती अपने ये सीक्रेट्स, जानिए वजह

Urfi Javed dances in green bikini: उर्फी जावेद यूं तो अपने हर लुक से सोशल मीडिया पर हलचल मचा देती हैं, लेकिन नई वीडियो में उर्फी के सेक्सी बिकिनी लुक को जिसने भी देखा वो बस देखता ही रह गया।

नए वीडियो में उर्फी जावेद ग्रीन कलर की प्रिंटेड बिकिनी में नजर आ रही हैं, बिकिनी पहने उर्फी अपने धमाकेदार डांस मूव्स से फैंस को घायल कर रही हैं।

read more: महिला पुलिस अधिकारी ने वर्दी उतार कर शुरु कर दिया गंदा काम, तीन गुना बढ़ गई कमाई

उर्फी के बिकिनी लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ने ग्रीन बिकिनी के साथ मैचिंग श्रग कैरी करके अपने लुक को स्पेशल बनाया है। ग्रीन बिकिनी संग उर्फी ने न्यूड लिपस्टिक लगाई है, आईलाइनर और मस्कारे के साथ एक्ट्रेस ने अपने मेकअप को कंप्लीट किया है।

हेयर स्टाइल की बात करें तो एक्ट्रेस ने बालों में कर्ली लुक देकर उसे ओपन ही रखा है। उर्फी बिकिनी लुक में सुपर सिजलिंग और बोल्ड लग रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

उर्फी के बिकिनी वीडियो पर ऐसे रिएक्ट कर रहे फैंस

उर्फी के बिकिनी वीडियो को महज 1 घंटे में हजारों लोग लाइक कर चुके हैं। फैंस एक्ट्रेस के बिकिनी लुक को हॉट बता रहे हैं। लेकिन कई यूजर्स हमेशा की तरह एक्ट्रेस को ट्रोल भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- दीदी रहम कर दो, एक दूसरे यूजर ने लिखा- ये किसी कार्टून से कम नहीं है, एक दूसरे यूजर ने लिखा- ये भी उतार दो, वहीं एक और यूजर ने एक्ट्रेस की तारीफ करते हुए लिखा- कतई जहर।