पत्नी हो या गर्लफ्रेंड...आपको कभी नहीं बताती अपने ये सीक्रेट्स, जानिए वजह |

पत्नी हो या गर्लफ्रेंड…आपको कभी नहीं बताती अपने ये सीक्रेट्स, जानिए वजह

Women never tell their 5 secrets to anyone! whether boyfriend or husband

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : March 12, 2022/5:22 pm IST

नई दिल्ली। Girls Not Shares these 5 Secrets: कुछ लोगों का मानना है कि लड़कियों को समझना नामुमकिन होता है, क्योंकि किसी भी चीज को समझने का उनका अपना अलग तरीका होता है। जब बात किसी रिलेशन की बात आती है, तो लड़कियां आपको बहुत कुछ बता सकती हैं, लेकिन कुछ चीजें ऐसी होती हैं, जो वह कभी किसी को नहीं बतातीं। लड़कियां उन बातों को इसलिए नहीं छिपातीं, क्योंकि वह आपसे झूठ बोलना या छिपाना चाहती हैं, बल्कि वे ऐसा इसलिए करती हैं, क्योंकि वे कुछ चीजों को अपने तक ही रखना चाहती हैं।

read more: लड़कियां ​कभी भी किसी को नहीं बतातीं ये 5 बातें, चाहे Husband हो या Boyfriend

Girls Not Shares these 5 Secrets: दुनिया भर में कुछ ऐसी रिसर्च भी हुई हैं, जिनमें महिलाओं से पूछा गया था कि वे अपने बॉयफ्रेंड, पार्टनर या हसबैंड से किन बातों को नहीं बताना चाहेंगी। इन शोध में कुछ महिलाओं ने खुलकर बताया कि वे किन बातों को छिपा सकती हैं और कुछ ने इस बात का कोई जवाब नहीं दिया। आइए जानते हैं कि ज्यादातर महिलाएं अपने पार्टनर से किन बातों को बताना पसंद नहीं करती हैं।

read more: EPFO news: कर्मचारियों को लगेगा तगड़ा झटका, PF के पैसों पर मिलेगा 40 साल में सबसे कम ब्याज

1. सहेलियों के साथ हुई बातचीत (Conversations with her girlfriends)

यह बात आपने अक्सर देखी होगी कि लड़कियां कभी भी अपनी गर्ल गैंग के साथ हुई बातों को शेयर नहीं करती हैं, गर्ल टॉक सिर्फ लड़कियों तक ही सीमित रहती है। आपकी वाइफ या गर्लफ्रेंड उसे आपके साथ शेयर नहीं करेंगी। मानिए अगर आपकी वाइफ या गर्लफ्रेंड अपनी फ्रेंड्स के साथ घूमने के लिए जाती हैं और जब वापस आने के बाद आप उनसे पूछेंगे कि आप सभी ने दिन भर क्या किया तो उनका काफी सिंपल सा जवाब हो सकता है “कुछ नहीं बस घूमे-फिरे, खाया और आ गए”।

2. किसी पर क्रश होना (Having a crush on someone)

इस बात में कोई शक नहीं है कि लड़की जिसे प्यार करती है, उस रिलेशन में वह अपना सौ प्रतिशत देती है, लेकिन किसी पर क्रश होने का मतलब ये नहीं है कि वे आपको धोखा दे रही हैं। हो सकता है कि जिस तरह लड़कों का क्रश कोई एक्ट्रेस हो सकती है, उसी तरह कोई एक्टर भी उनका क्रश हो सकता है। अधिकतर लड़कियां रिलेशन में इस बात को छिपाकर रखना ही पसंद करती हैं कि उन्हें किस पर क्रश है।

3. मेल फ्रेंड्स के बारे में सीक्रेट (Secrets about friends)

एक लड़की अक्सर अपने ब्वॉयफ्रेंड से इस बात को छिपाना चाहती हैं कि उनके किस मेल फ्रेंड से बात होती है। क्योंकि अगर वे बताती हैं कि उनकी किसी लड़के से बात होती है, तो उनका ब्वॉयफ्रेंड या हसबैंड भी फीमेल फ्रेंड से बात कर सकता है, इससे इनसिक्योरिटी बढ़ जाती है इसलिए वे इस बात को भी छिपाती हैं।

read more: महिला पुलिस अधिकारी ने वर्दी उतार कर शुरु कर दिया गंदा काम, तीन गुना बढ़ गई कमाई

4. Ex-ब्वॉयफ्रेंड की याद (Missing ex-boyfriend)

लड़कियां जिस रिश्ते में रहती हैं उसे काफी अच्छे से निभाती हैं, अब चाहे वो हसबैंड-वाइफ का रिलेशन हो या गर्लफ्रेंड-ब्वॉयफ्रेंड का। लेकिन यह भी हो सकता है कि कई बार उन्हें किसी मौके पर अपने एक्स की याद आ जाए, उन्हें इस बात का काफी अच्छे से पता होता है कि ऐसा नहीं होना चाहिए लेकिन यह बात आप भी जानते हैं कि अतीत को पूरी तरह भूल पाना इतना आसान नहीं होता। अगर लड़कियों को एक्स की अगर याद भी आ जाए तो वे अपने तक ही रखती हैं और रिलेशन में कभी इस बात को शेयर नहीं करतीं।

5. सेक्स लाइफ के विषय में (About sex life)

कई मामलों में लड़कियां सेक्स लाइफ के बारे में अपने पार्टनर से खुलकर बात नहीं करतीं, वे अपने प्लेजर, सेक्स की इच्छा, पोजिशन आदि के बारे में कभी भी पार्टनर को नहीं बतातीं हैं।